ChatraCrime NewsJharkhandLead News

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में नाबालिग को मौत के घाट उतारा

प्रेमिका के भाई, पिता और दो अन्य प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chatra: पिछले 6 दिनों से लापता काशीकेवाल गांव के करीब 17 वर्षीय हरजीत कुमार का शव हंटरगंज के डाटम गढ़ स्थित चमरदखी नाला से पुलिस ने किया बरामद. पुलिस ने हत्यारों को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हत्यारों में डटमी गांव के विक्रम यादव और प्रकाश दास और काशीकेवाल गांव के मो सरफराज है. तीनों की निशानदेही पर लापता हरजीत का शव बरामद किया गया है. हरजीत के पिता बसंत साव और माता सोना देवी के द्वारा 8 जून को अपने बेटे के लापता होने की लिखित सूचना पुलिस को दी थी.

इसे भी पढ़ेंःपहले व्हाट्स एप पर न्यूड होती थी लड़कियां, फिर रांची के साइबर डीएसपी का फोटो दिखा करती थी ठगी

मृतक के माता-पिता ने पुलिस को बताया था कि उनके पुत्र का प्रेम प्रसंग फिरोज मियां के बेटी से था. जिसे लेकर दोनों के माता पिता और भाइयों ने हरजीत को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने लापता हरजीत के माता-पिता के संदेह के अनुसार करवाई करने में जुट गई और मामले का खुलास कर दिया.

 

बताया गया प्रेमिका के मोबाइल ट्रेस के जरिए हत्यारे विक्रम यादव और प्रकाश दास को गिरफ्तार किया गया. प्रेमिका के भाई ने हत्यारों के  साथ मिलकर 3 जून की रात को मोबाइल से फोन कर हरजीत को बुलाया था. जिसके बाद विक्रम यादव और प्रकाश दास और प्रेमिका का भाई सरफराज उसे घटनास्थल पर ले जाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू बरामद किया है. ग्रामीणों ने संदेह प्रकट किया है कि चाकू से गोदकर हरजीत की हत्या कर दी गई है और उसका शव नाला में डाल दिया गया था.

इसे भी पढ़ेंःरांची में घर में अकेली देख नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के पूछताछ में दोनों युवकों ने अपने गुनाह को कबूल किया और उनके निशानदेही पर शव को बरामद किया गया. पूछताछ में दोनों बताया है युवती प्रेम प्रसंग इन दोनों के साथ भी था. विक्रम और प्रकाश को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी. शव पूरी तरह से सड़ जाने के कारण जांच के लिए रांची फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है. मृतक हरजीत अपने पिता और चाचा का इकलौता वारिस था. दोनों हत्यारों के अलावा लड़की के पिता भाई सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: