न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रेन्डो रिंग रोड में हादसे में नाबालिग की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

788

Ranchi: राजधानी रांची के कांके थाना क्षेत्र के रेन्डो रिंग रोड में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एख 16 साल की लड़की की मौत हो गई. मृतक अंजलि कुमारी रेन्डो गांव की रहने वाली थी. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रिंग रोड को जाम कर प्रदर्शन किया. काफी देर तक रिंग रोड जाम रहने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बाद में कांके थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया, जिसके बाद परिचालन शुरू हो पाया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रेन्डो गांव की रहनेवाली अंजलि सड़क किनारे चल रही थी, तभी तेज गति से आते एक वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वाहन चालक वाहन को लेकर भागने में सफल रहा.

हादसे पर हंगामा

hosp3

बच्ची की मौत पर रेन्डो गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए. और रिंग रोड पर टायर जला कर सड़क के दोनों लेन को जाम कर दिया. इस जाम के कारण दोनों लेन में वाहनों की लम्बी लाइन लग गई. बाद में मौके पर कांके थाना की पुलिस ने पहुंच कर मामले को शांत कराया और जाम हटाया.

इसे भी पढ़ेंः कोल कारोबार में TPC कनेक्शनः HC का जांच कमेटी बनाने का निर्देश जबकि CM की अनुमति के लिए 2.5 साल से लंबित है SIT का प्रस्ताव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: