न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सिपही पुल के नीचे से नाबालिग लड़की का शव बरामद

11 दिसंबर से लापता युवती की भी मिली लाश

112

Ranchi:  नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम-टाटीसिलवे मार्ग पर सिपही नदी पुल के नीचे आज शुक्रवार सुबह लगभग 9:30 बजे एक अज्ञात नाबालिग लड़की के शव पर लोगों की नजर पड़ी. वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी नामकुम थाना की पुलिस को दी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और छानबीन में जुट गयी.

चुटिया से लापता लड़की का मिला शव

चुटिया इलाके से बुधवार से गायब 22 वर्षीय युवती का शव 24 घंटे बाद खूंटी पुलिस ने कांची नदी पुल के नीचे से बरामद किया है. युवती 11 दिसंबर से लापता थी. युवती के पिता झारखंड पुलिस में हवलदार हैं. पुलिस आशंका जता रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या की गयी है. हालांकि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पायेगी.

SMILE

युवती का शव जिस कुजराम गांव के कांची नदी पुल के नीचे से मिला है, उस नदी में चट्टान भी हैं. शव का आधा हिस्सा पानी में और आधा चट्टान पर था. पुल से नदी की गहराई लगभग 100 फीट से भी ज्यादा है. रांची-टाटा रोड और दसमाइल से दशम फॉल के पश्चिमी हिस्से में जाने के रास्ते में यह पुल स्थित है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे युवती को पुल के ऊपर से नीचे फेंक दिया गया हो. माना जा रहा है कि ऊंचाई से गिरकर चट्टानों से टकराने के बाद उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंःरात के 12 बजे सीपी सिंह ने बांटे गरीबों को कंबल, ठिठुरते गरीबों को मिली राहत   

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: