Crime NewsRanchi

सिपही पुल के नीचे से नाबालिग लड़की का शव बरामद

Ranchi:  नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम-टाटीसिलवे मार्ग पर सिपही नदी पुल के नीचे आज शुक्रवार सुबह लगभग 9:30 बजे एक अज्ञात नाबालिग लड़की के शव पर लोगों की नजर पड़ी. वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी नामकुम थाना की पुलिस को दी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और छानबीन में जुट गयी.

चुटिया से लापता लड़की का मिला शव

चुटिया इलाके से बुधवार से गायब 22 वर्षीय युवती का शव 24 घंटे बाद खूंटी पुलिस ने कांची नदी पुल के नीचे से बरामद किया है. युवती 11 दिसंबर से लापता थी. युवती के पिता झारखंड पुलिस में हवलदार हैं. पुलिस आशंका जता रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या की गयी है. हालांकि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पायेगी.

युवती का शव जिस कुजराम गांव के कांची नदी पुल के नीचे से मिला है, उस नदी में चट्टान भी हैं. शव का आधा हिस्सा पानी में और आधा चट्टान पर था. पुल से नदी की गहराई लगभग 100 फीट से भी ज्यादा है. रांची-टाटा रोड और दसमाइल से दशम फॉल के पश्चिमी हिस्से में जाने के रास्ते में यह पुल स्थित है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे युवती को पुल के ऊपर से नीचे फेंक दिया गया हो. माना जा रहा है कि ऊंचाई से गिरकर चट्टानों से टकराने के बाद उसकी मौत हो गयी.

advt

इसे भी पढ़ेंःरात के 12 बजे सीपी सिंह ने बांटे गरीबों को कंबल, ठिठुरते गरीबों को मिली राहत   

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button