Crime NewsLead News

नाबालिग लड़की का हुआ अपहरण, पांच दिनों बाद भी रांची पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

Ranchi : राजधानी रांची के सदर थाने में एक नाबालिग लड़की का अपहरण हो गया था. नाबालिग लड़की बरियातू थाना क्षेत्र के राजकीय बालिका उच्च विद्यालय में आठवीं क्लास में पढ़ती थी. नाबालिग लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी जिसके बाद घर नहीं लौटी. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना क्षेत्र निवासी प्रमोद दुबे ने सदर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. सदर थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला 6 जुलाई का है. 6 जुलाई की शाम को नाबालिग लड़की अपने घर से ट्यूशन जाने के नाम पर निकली थी. उसके बाद घर नहीं पहुंची.

सदर थाने की पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की की दोस्त से भी पूछताछ की गयी है, लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं बताया. आशंका है कि नाबालिग लड़की का किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है.

इस मामले को लेकर थाना में एफआइआर दर्ज की गयी है. इस एफआइआर में आइपीसी की धारा 363, 365 लगायी गयी है. इस मामले को 5 दिन बीत जाने के बावजूद रांची पुलिस आज तक नाबालिक लड़की को नहीं ढूंढ़ पायी है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:तमिलनाडु में फंसी झारखंड की छह युवतियों की हुई सकुशल घर वापसी

नाबालिग लड़की की माता-पिता का पहले ही हो चुका है देहांत

नाबालिग लड़की अपने मौसा प्रमोद दुबे के यहां रह कर पढ़ाई लिखाई कर रही थी. नाबालिग लड़की के माता-पिता का पहले ही देहांत हो गया है. नाबालिग लड़की मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले की रहनेवाली है.

माता-पिता के देहांत होने के बाद नाबालिग लड़की की देख-रेख मौसा प्रमोद दुबे ही कर रहे थे. प्रमोद दुबे सदर थाना क्षेत्र स्थित बजरंग नगर में रहते हैं.

इसे भी पढ़ें:रांची स्मार्ट सिटी में पत्थरों की नीलामी कर रही है सरकार, निकला टेंडर

Related Articles

Back to top button