Crime NewsGiridihJharkhand

नाबालिग लड़की पुआल के ढेर में बेहोश पड़ी मिली, हाथ-पांव बंधे थे, मांग में लगा था सिंदूर

गांव के एक युवक पर है परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

Giridih: गिरिडीह के पचंबा थाना इलाके के रानीडीह गांव में खेत में रखे पुआल के ढेर में आज एक नाबालिग लड़की बेहोशी की हालत में मिली. उसके हाथ-पांव बंधे हुए थे.

पुआल में नाबालिग को बेहोशी की हालत में देखे जाने के बाद एक महिला ने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद ही पूरे गांव में हल्ला हुआ तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. घटना के बाद पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुट गये.

advt

नाबालिग की मांग में सिंदूर लगा हुआ देखा गया. गांव के ही सुमन यादव पर नाबालिग के अपहरण करने का आरोप पीड़िता के भाई ने भी लगाया है. सुमन का सहयोग करने का आरोप उसके सगे भाई पर भी लगाया गया है. फिलहाल पुलिस सुमन यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां नाबालिग ने खुद के साथ किसी भी प्रकार की गलत घटना होने से इंकार किया है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो पायी है. फिलहाल पीड़िता की मेडिकल जांच की कार्रवाई सदर अस्पताल में की जा रहा थी.

इसे भी पढ़ें – जानिये, पीएम नरेंद्र मोदी के भाई लखनऊ एयरपोर्ट पर क्यों धरने पर बैठे

जानकारी के अनुसार, पीड़िता बुधवार की सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था. बुधवार को जब सारा दिन पीड़िता घर नही लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान घटना की जानकारी परिजनों ने थाना प्रभारी नीतीश कुमार को दी.

इसके बाद पुलिस हरकत में आयी. लेकिन देर रात तक पीड़िता का कोई सुराग नही मिला. वहीं दूसरे दिन गुरुवार की सुबह गांव की महिला को पीड़िता खेत में पुआल के ढेर में बेहोशी की हालत में मिली.

पीड़िता के भाई ने सुमन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसे पहले भी सुमन यादव उसकी बहन को शादी के नाम धमकी दे चुका है. इधर पचम्बा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि जिस आरोपी पर अपहरण का आरोप लगा है उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Latehar: कई ठेकेदारों का नक्सलियों से गंठजोड़ की आशंका, पुलिस कुंडली खंगालने में जुटी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: