न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

60

Ranchi : रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक लॉज में रहकर पढ़ाई करनेवाली नाबालिग लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि जमशेदपुर निवासी उसके ब्वॉयफ्रेंड राजेश महतो ने उसे अपने घर जमशेदपुर ले जाने के बहाने उसे पश्चिम बंगाल के खड़गपुर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी राजेश महतो को कोतवाली थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग लड़की के पिता झारखंड पुलिस में जवान हैं.

इसे भी पढ़ें- रोहित मुनि की गिरफ्तारी के बाद और भी कई राज खुलने की संभावना

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़का और नाबालिग लड़की दोनों जमशेदपुर के गालूडीह के ही रहनेवाले हैं. रांची में कोतवाली थाना क्षेत्र में किराये के लॉज में रहकर पढ़ाई करनेवाली नाबालिग लड़की और आरोपी राजेश महतो के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की ने आरोप लगाया है कि राजेश महतो ने उसे अपने घर जमशेदपुर ले जाने की बात कही और उसे घर ले जाने के बहाने बुलाया. लेकिन, राजेश ने उसे पश्चिम बंगाल के खड़गपुर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- 18 साल बाद भी अधर में झारखंड-बिहार के बीच 2584 करोड़ की पेंशन देनदारी, कई राउंड बैठकों के बाद भी…

पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच करायी

नाबालिग लड़की द्वारा अपने ब्वॉयफ्रेंड पर दुष्कर्म का आरोप लगाये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी राजेश महतो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. कोतवाली डीएसपी से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया है. शनिवार को कोर्ट में लड़की का 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी नेत्री ने एक शख्स पर लगाया अभद्र व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

क्या कहते हैं कोतवाली डीएसपी

इस मामले में जब कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल से जब बात की गयी, तो उन्होंने बताया कि लड़की और आरोपी लड़के का पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद आरोपी लड़के ने लड़की को अपने घर ले जाने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है. शनिवार को कोर्ट में लड़की का धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया जायेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: