Crime NewsJharkhandRanchi

मामूली विवाद खूनी खेल में बदला, बेटे ने सौतेली मां को चाकू से किये कई वार कर मार डाला

पाकुड़ के रहने वाले परिवार में माँ और बेटे में हमेशा होता रहता था झगड़ा

Ranchi : पाकुड़ जिले के नगर थाना क्षेत्र बड़ीअलीगंज निवासी एक पुत्र ने अपने सौतेली माँ से बातों बातों में झगड़ा कर लिया. इस विवाद ने बड़ा रूप ले लिया. गुस्साये पुत्र कुंदन ने सौतेली माँ के पेट को चाकू से गोद दिया. इसके बाद पुलिस के डर से मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें :करम डाल लेकर लौट रहा युवक रोरो नदी में बहा, अगली सुबह बरामद हुआ शव

हत्या का आरोपी हुआ फरार

घटना के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार माँ और बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद बेटे कुंदन ठाकुर ने सौतेली माँ फूल कुमारी देवी के पेट में चाकू घोप दिया. कुंदन इतने पर ही नहीं रुका उसने शरीर के कई अंगों पर भी वार कर सौतेली मां को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इसके बाद गिरफ्तारी के डर से कुंदन ने वहाँ से फरार हो गया.

घटना की जानकारी फूल कुमारी देवी के पति दुखन ठाकुर को मिली तो वह घर पहुंचा. इसके बाद जख्मी पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल सोनाजोड़ी ले गया. जहाँ चिकित्सक ने फूल कुमारी को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें :बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सीमावर्ती क्षेत्रों में झारखंड पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. मामले में पुलिस ने मृतका की पति से पूछताछ की तो पति दुखन ठाकुर ने बताया कि कुंदन के साथ लगातार विवाद होता था. इसी बीच वारदात को अंजाम देने के समय घर पर माँ बेटा दोनों के अलावे कोई नहीं था.

वहीं मामले को लेकर सहायक अवर निरीक्षक एसके उपाध्याय ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तारी को लेकर सघन जांच में जुटी है .

इसे भी पढ़ें :पिछले 5 वर्षों में राजस्व जुटाने में फेल रहा उत्पाद विभाग

Related Articles

Back to top button