न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बकोरिया कांड पर बोले मंत्री सरयू रायः सीबीआई जांच से सामने आयेगा सच

115

Lohardaga: राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने लोहरदगा में कई गंभीर मसलों पर अपनी बातें रखी. बहुचर्चित बकोरिया कांड को लेकर उन्होंने कहा कि जांच चल रही है. सच सामने आयेगा. इसके साथ ही धौनी के बीजेपी से टिकट लड़ने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि हर किसी की पड़ाव राजनीति ही है. वहीं खाद्यान्न वितरण प्रणाली में हो रही समस्याओं को लेकर भी बातें की.

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांडः पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने डीजीपी को हटाने की मांग की

जेएमएम अदालत नहीं, जांच से सामने आयेगा सच

बकोरिया कांड पर झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा सीबीआई जांच और इस जांच में सरकार और पुलिस के वरीय पदाधिकारियों की भूमिका को लेकर दिए गए बयान पर कहा है कि जब जांच की बात हुई है तो सारे तथ्य खुलकर सामने आ जाएंगे. झारखंड मुक्ति मोर्चा कोई अदालत नहीं है कि वह जो कहे वह सही होगा. जब जांच हो रही है तो सच्चाई जानने के लिए ही हो रही है. लोगों को पहले की जांच पर भरोसा नहीं था, तभी सीबीआई जांच की मांग की गई है.

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांडः डीजीपी के कारण गृहमंत्री की हैसियत से मुख्यमंत्री रघुवर दास भी आ सकते हैं जांच के…

अंतिम पड़ाव राजनीति

palamu_12

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और झारखंड के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी के भाजपा से चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर मंत्री ने कहा है कि सभी का अंतिम पड़ाव तो राजनीति ही होता है. हालांकि धोनी के बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही है. पार्टी स्तर पर भी इस बारे में अभी तक कोई बात नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ेंःJPSC के सिलेबस में बड़े बदलाव की तैयारीः पहले मेंस से ऑप्सनल हटा- सीसेट रद्द हुआ, फिलहाल मेंस में जेनरल नॉलेज का पेपर

इधर राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने हाल के दिनों में खाद्यान्न वितरण व्यवस्था को लेकर हो रही परेशानियों के बीच कहा है कि फिलहाल किसी प्रकार की तकनीकी समस्या नहीं है. यदि कहीं पर सर्वर डाउन होने की समस्या आती है तो उसके लिए जिला स्तर पर अधिकारी नियुक्त हैं. कोई जन वितरण प्रणाली का दुकानदार इस बारे में शिकायत करता है तो त्वरित रूप से उसका निराकरण किया जा रहा है. व्यवस्था सुचारू और बेहतर ढंग से चल रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: