न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा-जदयू में बढ़ती तल्खी ! मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा- BJP नहीं गई थी नीतीश के पास, JDU का भी पलटवार

56

Patna: बिहार की राजनीति में लगातार उठा पटक देखने को मिल रही है. अब नीतीश सरकार में भाजपा कोटे के मंत्री के बयान पर सियासत गरमा गयी है. मंत्री प्रमोद कुमार ने जहां बातों-बातों में नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया, वही जेडीयू ने भी कड़ा पलटवार किया है. इन सबके बीच आरजेडी चुटकी लेने से नहीं चुक रहा.

नीतीश कुमार आये थे बीजेपी के पास- प्रमोद

बिहार के पर्यटन मंत्री और बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार ने कहा कि औरों की तरह नीतीश कुमार भी बीजेपी को जुमलेबाज पार्टी बोलते थे, जैसे लालू यादव कहते थे. लेकिन देखिये आज कौन-कहां है. आज नीतीश कुमार खुद बीजेपी के साथ हैं. बातों-बातों में उन्होंने यहां तक कह डाला कि भाजपा नीतीश कुमार के पास नहीं गई थी, बल्कि सीएम खुद बीजेपी के पास आये थे.

जेडीयू का पलटवार

बीजेपी विधायक के इस हमले से जेडीयू में तिलमिलाहट है. जेडीयू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जदयू एमएलसी दिलीप चौधरी ने कहा कि प्रमोद कुमार की इतनी हैसियत नहीं है कि वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में ऐसा बयान दें. साथ ही कहा कि प्रमोद कुमार को पता होना चाहिए कि वह बिहार सरकार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री हैं. इसलिए कुछ भी बोलने से पहले उन्हें विचार कर लेना चाहिए था. वहीं, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है. कौन क्या बोलता है, फर्क नहीं पड़ता है?

राजद की चुटकी

बीजेपी-जेडीयू के बीच छिड़े जुबानी जंग में आरजेडी ने तंज कसा है. राजद का कहना है कि नीतीश कुमार को बीजेपी ने आईना दिखाया है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी बता रही है कि उसी के सहारे नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं. उधर, बयान पर मचे बवाल के बाद बीजेपी इसे विपक्ष की साजिश और एनडीए को बदनाम करने की चाल बता रही है. बीजेपी ने सफाई देते हुए कहा कि मंत्री प्रमोद कुमार के बयान से छेड़छाड़ की गई है. और ये विपक्ष की साजिश है. पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि ये विपक्ष की साजिश है. प्रमोद कुमार इस तरह का बयान नहीं दे सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: