न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटी में पुलिस-पत्थलगड़ी समर्थकों के बीच झड़प के बाद पहली बार घाघरा पहुंचे मंत्री नीलकंठ, ग्रामीणों से कहा- यह आपकी सरकार है

700

Khunti : खूंटी का घाघरा गांव हाल के दिनों में पत्थलगड़ी सर्मथकों और पुलिस के बीच झड़प के कारण चर्चा में आया था. घटना के बाद पहली बार शुक्रवार को मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा घाघरा गांव पहुंचे और ग्रामीणों के साथ बात की. साथ ही, उन्होंने ग्रामीणों से अनुरोध किया कि वे सरकारी योजनाओं का लाभ जरूर लें. ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा- आपके विकास के लिए जो भी योजना आती है, उसका उपयोग करें, क्योंकि यह सरकार आपकी सरकार है.

इसे भी पढ़ें- गुरुजी के झामुमो और हेमंत के झामुमो में जमीन–आसमान का अंतर, सत्ता के लिए अब कितने दरवाजे मत्था…

कोचांग गैंग रेप पीड़िताओं को एक-एक लाख देने की घोषणा

इस दौरान गांव में पेयजल की समस्या को देखते हुए मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने तुरंत ही अधिकारियों को चापाकल गाड़ने का आदेश दिया. साथ ही, लाभुकों के बीच गैस कनेक्शन और किसानों के बीच बीज वितरित कर उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. वहीं, कोचांग में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना की निंदा करते हुए नीलकंड सिंह मुंडा ने कहा कि इस तरह की घटना समाज के लिए कलंक है. दुष्कर्म पीड़िताओं को अपने विवेकानुदान मद से एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की.

इसे भी पढ़ें- डॉ अंबेडकर का नहीं, मोदी, शाह और रघुवर का चल रहा है कानून, सरकार फाड़कर जला दे संविधान को : हेमंत…

डीसी बोले- प्रशासन सरकार की योजनाएं लेकर आपके दरवाजे पर आया है

वहीं, उपायुक्त सूरज कुमार ने ग्रामीणों स्थानीय लोगों से घर की चौखट पर जाकर बैठकर उनसे बात की. कहा कि पुलिस-प्रशासन से किसी तरह से डरने की बात नहीं है. पुलिस आपकी है, आपकी सुरक्षा के लिए है. जिला प्रशासन सरकार की योजनाओं को लेकर आपके दरवाजे पर आया है. आपलोग सरकार की योजनाओं का लाभ लें. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी प्रणव पाल और जिले के उपविकास आयुक्त समेत जिले के कई वरिष्ठ पदाधिकारी घाघरा और कूदा गांव पहुंचे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: