JharkhandLead NewsRanchi

मंत्री मिथिलेश ठाकुर का दावा, अब झारखंड में फुटबॉल संघ का विवाद खत्म, लिखा जायेगा नया इतिहास

Ranchi : पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री तथा झारखंड फुटबॉल संघ के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ठाकुर ने भरोसा दिलाया है कि राज्य में फुटबॉल के खेल में अब नया इतिहास लिखा जायेगा. प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन ने झारखंड फुटबॉल संघ को मान्यता दे दी है. अब राज्य में यही संघ फुटबॉल संबंधी गतिविधियों को बेहतर तरीके से देखेगा. इससे इतर कोई संघ अगर दावा करता है तो वह अमान्य होगा. राज्य में अब फुटबॉल संघ को लेकर चल रहे विवाद का पटाक्षेप कर दिया गया है. सीएम हेमंत सोरेन की अगुवाई में अब फुटबॉल तथा दूसरे खेलों में नया कीर्तिमान रचा जाना तय है. वार्ता में महासचिव गुलाम रब्बानी, उपाध्यक्ष मुकुल चौधरी, कोषाध्यक्ष इम्तियाज खान सहित अन्य भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : ज्ञानवापी पर SC का आदेश- शिवलिंग की जगह सुरक्षित रखें, नमाज पढ़ने से न रोका जाए

खिलाड़ियों को मिलेंगे साधन और संसाधन

Catalyst IAS
SIP abacus

मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि राज्य में फुटबॉल की कई संभावनाएं हैं. पिछले दो-तीन सालों में फुटबॉल में कई प्रतिभाएं उभर कर सामने आयी हैं. अब झारखंड फुटबॉल संघ राज्य में और भी नयी प्रतिभाओं को तलाशने, उन्हें प्रोत्साहित करने को उच्च स्तरीय साधन और संसाधन मुहैया कराने में मदद करेगा. खिलाड़ियों के साथ-साथ झारखंड को फुटबॉल में नयी पहचान दिलायी जायेगी.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनाव 2022 : धनबाद के तीन प्रखंडों में पहले चरण की मतगणना जारी, देखें वार्ड सदस्य पद के परिणाम

चुनाव आयोग को दी है जानकारी

पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि भाजपा अनर्गल आरोप लगाती रहती है. चुनाव आयोग को उन्होंने शपथ पत्र के माध्यम से सारी जानकारी दे दी थी. अब आयोग सारे मामले को देख रहा है.

राज्यसभा चुनाव के सवाल पर कहा कि महागठबंधन आपस में मिल कर कैंडिडेट का फैसला कर लेगा. इसमें इफ बट नहीं है.

इसे भी पढ़ें:ये है गजब की क्लास ! एक ही ब्लैकबोर्ड पर 2 टीचर एक साथ पढ़ाते दिखे हिंदी और उर्दू

Related Articles

Back to top button