न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के करीबी आजसू नेता का अपहरण

आजसू नेता की कार व बाईक भी साथ ले गये अपहरणकर्ता

258

Gola (Ramgarh): रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड प्रमुख व आजसू पार्टी के जलेश्वर महतो का रविवार की देर रात अपरहरण की खबर है. बताया गया कि प्रखंड प्रमुख जलेश्वर महतो ठेकेदारी का भी काम करते हैं. वे रामगढ़ विधायक सह राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी के भी काफी करीबी हैं. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने उनके गोला थाना क्षेत्र के कोईया गांव स्थित आवास से अपहरण किया है. अपराधी आजसू नेता की क्रेटा कार व एक बाइक भी अपने साथ ले गये.

eidbanner

हथियारबंद वर्दीधारी अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

अपहरण के लिए आठ-नौ की संख्या अपराधी पहुंचे थे और सभी हथियारों से लैश थे. इनमें से कुछ वर्दीधारी भी थे. अपहरण की घटना के बाद गोला थाना पुलिस कोईया गांव पहुंचकर आजसू नेता की पत्नी, भाई सहित अन्य परिजनों से पूछताछ की. रामगढ़ के एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने बताया कि आजसू नेता जलेश्वर महतो को अपराधी उनके आवास से अपहरण कर ले गये. उनकी क्रेटा वाहन व बाइक भी अपराधी अपने साथ ले गये हैं. अपराधियों की धर-पकड़ व प्रमुख के सकुशल बरामदगी के लिए छापामारी जारी है. इस घटना में किसका हाथ है और घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है. इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

Related Posts

बोकारो : बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार, सात मोटरसाइकिलें बरामद

जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र स्थित तुपकाडीह के पास दो अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के साथ ही बाइक चोर गिरोह का खुलासा हो गया है.

इसे भी पढ़ें: 52 करोड़ खर्च कर बिहार से मंगाये 82129 नक्शे, फिर भी झारखंड में नहीं सुलझ रहा जमीन विवाद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: