JamshedpurJharkhandRanchi

मंत्री बन्ना गुप्ता ने यौन शोषण के आरोपी ड्राइवर मुन्ना सिंह को किया पदमुक्त

यौन शोषण की खबर सामने आने के बाद मंत्री ने उठाया कदम

Ranchi: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्राइवर प्रद्युत कुमार सिंह (मुन्ना सिंह) को उसके पद से हटा दिया गया है. उस पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है. कदमा (जमशेदपुर) में रहने वाली एक दलित महिला के आरोप पर ड्राइवर के खिलाफ निचली अदालत ने कदमा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया था. इस खबर के सामने आते ही मंत्री ने 10 जून को ही देर रात तत्काल प्रभाव से पदमुक्त कर दिया गया है.

 

ड्राइवर पर लगे हैं गंभीर आरोप

कदमा में रहने वाली एक महिला ने जमशेदपुर व्यवहार न्यायालय में चालक मुन्ना सिंह उर्फ प्रद्युत कुमार सिंह के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज करायी गयी थी. इस पर कोर्ट ने कदमा थाना की पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का आदेश दिया है. महिला ने दुष्कर्म किए जाने, धमकी देने, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी कर सात लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

2012 में जब पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक का केस लड़ रही थी, तभी उसका संपर्क प्रद्युत से हुआ. इसके बाद मुन्ना की नजदीकियां महिला से बढ़ने लगी. इसी बीच मुन्ना ने शादी का झांसा देकर अपने विश्वास में लिया. कदमा के त्रिशूल टावर में उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाया. इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

advt

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: