HazaribaghJharkhand

टॉल प्लाजा नगवां में चल रहे आमरण अनशन को 13वें दिन मंत्री व विधायकों ने समाप्त कराया

Hazaribagh : नगवां स्थित टॉल प्लाजा में अपनी मांगो को लेकर आदर्श युवा संगठन द्वारा चल रहे आमरण अनशन को 13वें दिन सरकार, जिला प्रशासन व एनएचएआई ने तुड़वाया. अनशन तोड़वाने के लिए झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, मंत्री सत्यानंद भोक्ता, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, रामगढ़ विधायक ममता देवी, बरकट्ठा विधायक अमित यादव, हजारीबाग पूर्व सांसद भुनेश्वर प्रसाद मेहता आदि ने पहल की.

इसे भी पढें-योजनाओं में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए कल जामताड़ा आयेगी केंद्रीय टीम, कुंडहित व करमाटांड़ प्रखंड का करेगी दौरा

मंत्री बदल पत्रलेख ने कहा कि ये युवा अनशनकारी ही नहीं देश की क्रांतिकारी हैं. ये लोग देश की तकदीर बदल सकते हैं. राज्य सरकार की इनके स्वास्थ्य की बहुत बड़ी चिंता थी. केबिनेट मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि भारत के इतिहास में टॉल टैक्स मामले में यह बड़ा आंदोलन है.

अनशनकारियों की मांग जायज है. इसे सुलझाने के लिए कमिटी बनेगी. जिसमें राज्य सरकार भी कमिटी में रहेगी. वहीं अंबा प्रसाद ने कहा कि के अनशन से युवाओं में एक नया जोश आया. रामगढ़ विधायक ममता देवी ने कहा कि संगठन के सदस्यों को जब भी किसी प्रकार का सहयोग चाहिये, हम उनके साथ हैं. पूर्व सांसद भुनेश्वर मेहता ने भी अनशनकारियों को टॉल टैक्स आंदोलन को धारदार बनाने के लिए धन्यवाद दिया.

इसे भी पढें-Palamu : पुलिस-उग्रवादियों में भीषण मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, एके-47 और 24 गोलियां बरामद

अनशनकारियों में छात्र नेता उदय मेहता, छात्रधरी मेहता, कमल कुमार, रंजीत मेहता, पुरषोत्तम कुमार, प्रमोद कुमार ने भी अनशन तोड़ा. मौके पर मनीष कुमार,रूपेश कुमार,जिला परिषद प्रियंका कुमारी, कांग्रेस नेता डॉ प्रकाश कुमार, दिगंबर मेहता, जीवन मेहता, सोनी मेहता, डुग्गू कुमार,जेएमएम के नेत्री रुचि कुजूर, रोजर नाइट, धर्मेन्द्र ठाकुर, अमित राजेश लकड़ा, मगही समाज के मनोज मेहता, कृष्णा मेहता, कुलदीप कुमार, संजय कुमार मेहता, राजेश मेहता, रवि कुमार,कैलाश मेहता, मुकेश मेहता, राम जी, गणेश मेहता, श्याम मेहता इत्यादि सैकड़ों लोग साथ-साथ रहे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: