Crime NewsJharkhandSimdega

सिमडेगा : उग्रवादियों ने चार गाड़ियों को फूंका, ड्राइवर और खलासी को भी बनाया था बंधक

Simdega: लंबे समय से शांत उग्रवादियों ने एक बार फिर सिमडेगा में वाहनों में आगजनी करके  दहशत फैला दिया है. यह घटना जिले के बानो थाना क्षेत्र के हाटिंगहोडे में है. जहां उग्रवा‍दियों ने चार गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

जिनमें एक जेसीबी, दो हाइवा, एक डंपर शामिल है. उग्रवादियों के द्वारा किए गए आगजनी से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – जमीन दलाल की फॉर्चूनर, पूर्व ट्रैफिक SP संजय रंजन, सिमडेगा SP और पूर्व DGP डीके पांडेय का क्या है कनेक्शन !

 ड्राइवर और खलासी को उग्रवादियों ने बनाया था बंधक

जानकारी के मुताबिक, उग्रवादियों ने वाहनों में आग लगाने के बाद ड्राइवर और खलासी को कुछ समय तक बंधक बना लिया था, साथ ही उनके मोबाइल भी छीन लिए थे.

वहीं बंधक बनाये गये ड्राइवर और खलासी किसी तरह उग्रवादियों के चंगुल से भाग निकले और जंगल में छुपकर अपनी जान बचायी. साथ ही दोनों ने पुलिस को घटना की जानकारी भी दी. उस दौरान उग्रवादियों ने 3-4 राउंड फायरिंग भी की थी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

उग्रवादियों के द्वारा आग लगाए जाने की घटना की सूचना मिलने पर बानो थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं पुलिस ने घटना स्‍थल से दो खाली खोखा भी बरामद किया. बताया जा रहा है कि सभी उग्रवादी बाइक से आये थे और सभी ने अपने चेहरे पर मास्क पहन रखा था.

इसे भी पढ़ें – सीएनटी ही नहीं आर्मी की जमीन पर भी माफिया ने कर लिया कब्जा और देखता रहा प्रशासन-1

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close