JamshedpurJharkhandLIFESTYLENationalNEWSTEENAGERSWhat's New

जमशेदपुर के लाल का बॉलीवुड में धमाल, शाहरुख की बेटी सुहाना संग फिल्म आर्चीज में दिखेगा मिहिर

Jamshepdur : कारमेल जूनियर कॉलेज के छात्र रहे मिहिर आहूजा शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द आर्चीज में आ रहे हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपना डेब्यू करने जा रही है. फिल्म में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी दिखाई देंगी. साथ ही अगस्त्य नंदा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर  2023 में रिलीज होगी. फिल्म का पहला पोस्टर 14 मई 2022 को रिलीज किया गया है.

Sanjeevani

हॉलीवुड फिल्म में बाल कलाकार से करिअर शुरू किया

MDLM

मिहिर ने बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करिअर की शुरुआत की. 2000 में हॉलीवुड फिल्म चीटर्स में काम किया. उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म “सुपर 30” के माध्यम से अपना करियर शुरू किया और फिर वह “डॉली किट्टी और वो” चमकते सितारे का भी हिस्सा थे.फिल्मों के अलावा उन्होंने बार्ड ऑफ ब्लड, एमओएम, ताजमहल 1989 और फील्स लाइक इश्क जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. मिहिर कप्तान विराट कोहली के साथ डार्क फैंटेसी, अनिल कपूर और ईशान खट्‌टर के साथ स्पॉटिफाई में और नेस्कैफे, एयरटेल, ओएलएक्स, कोलगेट सुपरफ्लेक्सी और पेटीएममॉल जैसे कई विज्ञापनों में भी दिखाई दिए. 1998 के जन्मे मिहिर ने कारमेल जूनियर कॉलेज से पढ़ाई के बाद एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स मुंबई से स्नातक किया. फिलहाल मिहिर अपने पैरेन्ट्स के साथ मुंबई में रहते हैं.

इन प्रमोशन में भी नजर आये

मिहिर को कुछ प्रमोशन वीडियो जैसे कॉफी विद करण, गेम थ्रोन्स, स्टार स्पोर्ट्स और आईएसएल फुटबॉल में भी देखा गया था. मिहिर फाइव स्टार, डार्क फैंटेसी, स्पॉटिफाई, एयरटेल, एफओजीजी डीओ, आईएसएल फुटबॉल, टिंडर और टाटा स्काई म्यूजिक जैसे कई ब्रांडों में विज्ञापन शूट कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – यूवी फिल्म्स की ‘गुठली लड्डू’ को 27वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

 

Related Articles

Back to top button