JharkhandLateharNEWS

Latehar में अधेड़ की गला काटकर हत्या, घर के दरवाजे पर मिली लाश

Latehar: लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक अधेड़ की गला काटकर हत्या कर दी गई. शव उसके घर के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था. सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह मनिका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक की पहचान मनिका प्रखंड मुख्यालय से सटे एजामाड़ कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय भादे नायक के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें:रांची में रेलवे क्वार्टर के समीप लाश मिलने से सनसनी

भादे नायक की बहू अनीता देवी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 10 बजे परिवार के सभी लोग खाने के बाद सोने जा रहे थे, लेकिन ससुर घर के दरवाजे पर बैठकर गांजा पी रहे थे. रात करीब 11 बजे घर से बाहर निकले तो देखा कि उनके ससुर खून से लथपथ पड़े हुए हैं. शोर मचाकर आसपास के ग्रामीणों को इकट्ठा किया. इसी बीच तेज बारिश होने लगी, इस कारण सुबह करीब 3 बजे मनिका पुलिस को सूचना दी गई. भादे नायक के गर्दन पर तीन से चार बार वार किया गया था.

advt

 

मृतक की पत्नी बधनी देवी ने बताया कि वह अपने मायके गयी हुई थी. घटना के वक्त उसका बेटा कारू नायक, सतेंद्र नायक, बहु अनिता देवी और बच्चे सभी घर पर ही थे. घर के दरवाजे पर गला काटकर हत्या हुई, परन्तु घरवालों को कुछ पता नहीं चला.

 

घटना की सूचना मिलते ही मनिका के थाना प्रभारी शुभम कुमार, एसआई कैलाश बाड़ा, एएसआई सुरेश सिंह, परमानन्द सिंह घटना स्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. जल्द अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: