BiharEducation & Career

एमजीसीयू मोतिहारी के बीटेक छात्र अंकित को मिली बड़ी सफलता, 32 लाख के पैकेज पर अमेज़न में चयन, कुलपति ने दी बधाई

Motihari: मोतिहारी एमजीसीयू के कंप्यूटर विज्ञान विभाग की सफलता में एक नया अध्याय जुड़ गया है. विभागाध्यक्ष व संकाय अधिष्ठाता प्रो. विकास पारीक ने बताया कि विभाग के 2021 बैच के उत्तीर्ण छात्र अंकित कुमार का चयन अमेज़न में सॉफ्टवेयर डेवलपर पद के लिए हो गया है. अंकित का 32 लाख रुपये के पैकेज पर चयन किया गया है. इस से पहले अंकित गेट परीक्षा में 50 वां स्थान लाकर आइआइटी मुम्बई में फ़ेलोशिप पर एमटेक में प्रवेश पा चुके हैं. इसके अलावा कई अन्य कंपनियों में उनका चयन हो चुका है.

Sanjeevani

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा ने अंकित की सफलता पर अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अंकित व पूरे विभाग को इस अवसर पर अपनी शुभेच्छा प्रेषित की है.

MDLM

इसे भी पढ़ें:IIT की फीस जमा नहीं कर पाई, हाई कोर्ट में आवेदन दे मांगा समय, जज ने भर दी छात्रा की फीस

उन्होंने इस वर्ष विभाग में प्रवेश के लिए इच्छुक आवेदकों की बड़ी संख्या के पीछे विभाग की ऐसी उपलब्धियों का महत्त्वपूर्ण स्थान बताया. उन्होंने आशा व्यक्त की कि इससे और भी विद्यार्थियों को श्रेष्ठ उपलब्धियां अर्जित करने की प्रेरणा मिलेगी.

प्रो. विकास पारीक ने इस अवसर पर अपने शिक्षक साथियों डॉ अतुल त्रिपाठी, डॉ विपिन कुमार, डॉ सुनील सिंह व शुभम कुमार के योगदान का उल्लेख किया. उन्होंने ऐसी सभी सफलताओं के पीछे विवि के कुलपति प्रो. संजीव शर्मा जी के निरंतर प्रोत्साहन, शिक्षकों के निरंतर परिश्रम व विद्यार्थियों की अपनी मेधा व अनथक चेष्टा का हाथ बताया.

इसे भी पढ़ें:तेंदुआ के जबड़े से बेटे को निकाल लाई ये हिम्मती मां, 8 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया था जंगल

Related Articles

Back to top button