न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

MeToo : संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ पर मुंबई पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया

मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज शर्मा ने बताया कि ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज की है.

54

 Mumbai : टीवी के संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ MeToo के चक़्कर में बुरे फंसे हैं. बता दें कि अभिनेता आलोक नाथ पर बुधवार को दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया. मुंबई पुलिस के एडिशनल सीपी मनोज शर्मा ने बताया कि ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज की है. आलोक नाथ के खिलाफ राइटर विनता नंदा ने शिकायत दर्ज कराई थी. पिछले दिनों सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने आलोक नाथ की मेंबरशिप खत्म की थी. एसोसिएशन ने स्टेटमेंट में लिखा था कि मिस्टर आलोक नाथ के खिलाफ कई सारे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप सामने के बाद सिंटा की एक्जीक्यूटिव कमेटी ने उन्हें संगठन से निष्कासित करने का फैसला किया है. लेखिका विन्ता नंदा ने मी टू कैम्पेन के तहत आरोप लगाया था कि एक संस्कारी अभिनेता ने उनके साथ दो बार दुष्कर्म किया और उनका उत्पीड़न करते रहे.  बाद में उन्होंने मीडिया को जानकारी दी थी कि  संस्कारी अभिनेता आलोक नाथ ही हैं.

बता दें कि अपने उपर लगे आरोपों के बाद आलोक ने विन्ता से लिखित में माफी मांगने और एक रुपया हर्जाना देने की मांग की. विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, मैं 1994 में टीवी के नंबर वन शो तारा को लिख रही थी और इसका प्रोडक्शन कर रही थी. वह मेरी लीड गर्ल के पीछे थे. लड़की की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी. एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आये और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा.

विन्ता ने लिखा कि दुष्कर्म करने वाला यह शिकारी आज बड़ा अभिनेता है

आलोक नाथ ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था.  हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे. यह नया नहीं था. पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था.  विन्ता के अनुसार रात दो बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गयी.  किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही.  मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी.  रास्ते में मुझे वह अपनी कार में मिला और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा.  उसने कहा कि मुझे घर छोड़ देगा.  मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गयी.   इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है.  मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था.  मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था. विन्ता ने लिखा था कि दुष्कर्म करने वाला यह शिकारी आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे संस्कारी व्यक्ति कहा जाता है.  विन्ता के आरोपों पर आलोक नाथ ने कहा था कि अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी माना जा रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी मानें.  आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं.  उनसे भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है.  अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी आरोप लगाया था कि आलोक एक बार शूटिंग के दौरान होटल के कमरे में जबर्दस्ती घुस आये और उन्हें जकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी के 1900 तोहफों की ऑनलाइन नीलामी, आप भी खरीद सकते हैं

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: