न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

# Me Too का असरः हाउसफुल-4 की शूटिंग कैंसल, अक्षय के एतराज के बाद बाहर होंगे साजिद!

110

Mumbai: एक ओर #MeToo कैंपेन ने बॉलीवुड में जोर पकड़ रखा है. एक के बाद एक कई नाम शोषण करनेवालों की लिस्ट में शामिल हो रहे हैं. वही नाना पाटेकर, आलोकनाथ और साजिद खान जैसे बड़े नामों पर आरोप लगने के बाद अब बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स पर भी इसका असर पड़ने लगा है. एक ओर जहां सुपर-30 के निर्देशक विकास बहल को कई प्रोजेक्ट्स से निकाला गया है. वही डायरेक्टर साजिद खान का नाम सामने आने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने एतराज जताया है. उन्होंने मूवी हाउसफुल-4 की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी देते हुए कहा कि जांच खत्म होने तक शूटिंग बंद रहेगी.

इसे भी पढ़ेंःआलोक नाथ पर विन्‍ता नंदा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा…

अक्षय ने जताई आपत्ति

पूरे मामले को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है, ”बीती रात ही देश लौटने के बाद जो खबरें पढ़ी हैं, वे परेशान करने वाली हैं. मैंने हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर से जांच होने तक शूटिंग कैंसल करने को कहा है. ये ऐसी चीज है जिसके खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाने चाहिए. मैं किसी भी आरोपी के साथ काम नहीं करूंगा, जिसपर हैरेसमेंट का आरोप हो. सभी को न्याय मिलना चाहिए.”

साजिद ने छोड़ी हाउसफुल-4


यौन शोषण के आरोपों से घिरे साजिद खान ने भी ट्वीट कर हाउसफुल-4 के निर्देशक की कमान छोड़ने की पुष्टि की है. पूरे मामले पर साजिद खान ने ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने लिखा- ”मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. मेरे परिवार, फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है. मैं नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को शांत कर सच साबित करूंगा. मैं अपने मीडिया के दोस्तों से कहूंगा कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं.”

इसे भी पढ़ेंः#Metoo का असरः MAMI फिल्म महोत्सव से बाहर हुई एआईबी, रजत कपूर की फिल्में

गौरतलब है कि साजिद खान पर अब तक तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. मी टू कैंपेन के दौरान डायरेक्टर पर सभी के इल्जाम एक जैसे ही है. तीनों ने आपबीती में साजिद पर अश्लील डिमांड और गंदी बात करने का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि हाउसफुल-4 की स्टारकास्ट में नाना पाटेकर भी शामिल हैं. लेकिन जब नाना पर तनुश्री ने आरोप लगाए थे, उस वक्त फिल्म की शूटिंग जारी रखी गई थी. नाना पाटेकर पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था. खुद तनुश्री ने एक बयान में कहा था कि कब तक रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे लोग नाना के साथ काम करते रहेंगे? लेकिन निर्देशक साजिद खान का नाम इस मामले में सामने आने के बाद फिल्म पर असर पड़ने लगा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: