National

मानसिक संतुलन खो बैठी हैं ममता, कर रही दीदीगीरी : रूपाणी

विज्ञापन

Ahmedabad : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोडशो के दौरान हुई हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं और ‘दीदीगीरी’ में लिप्त हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें – कोचांग गैंगरेप : फादर अल्फांसो समेत सभी छह दोषियों को आजीवन कारावास

ममता बनर्जी ने लोकतंत्र को कलंकित किया 

रूपाणी ने वडोदरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता और उनकी पार्टी अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस को उपयुक्त जवाब देगी.

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि दीदी (ममता) अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो चुकी हैं. उन्होंने लोकतंत्र को कलंकित किया और दीदीगीरी (शब्द दादागीरी के समान) में लिप्त हुईं.

उन्होंने कहा कि भारत और पश्चिम बंगाल के लोग ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे. पश्चिम बंगाल के लोग चुनाव में उन्हें उपयुक्त जवाब देंगे.

इसे भी पढ़ें – डैमों की सफाई के लिए होती है 2.60 करोड़ के फिटकिरी, चूना,ब्लीचिंग की खरीदारी, आपूर्तिकर्ता हैं…

शाह के प्रचार के दौरान हुई हिंसा को लेकर रूपाणी ने ममता को घेरा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चला. बुधवार को शाह के रोडशो के दौरान झड़प हो गई थी. हालांकि शाह को किसी तरह की चोट नहीं आई थी और पुलिस उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई थी.

इस क्रम में समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ दी गई जिसके लिए दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close