Crime NewsRanchi

बिजली तार चुराने वाले तार गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

Ranchi: रांची के रातू थाने इलाके में बिजली तार चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक कबाड़ी दुकान में चोरी किये गये बिजली के तार और टावर के कुछ  पार्ट्स बेचा जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर उस कबाड़ी दुकान से बिजली के तार और टावर में लगने वाले पार्ट्स बरामद किये और वहीं इस मामले में एक चोर को गिरफ्तार किया.

रांची के रातू थाना पुलिस ने चोरी का सामान बेचने पहुंचे एक चोर विक्की कुमार को गिरफ्तार किया है. इसकी निशानदेही पर 20 छोटा बंडल में चोरी का एल्मुनियम बिजली तार, 10 छोटा बंडल मोबाइल टावर का फाइबर मोटा तार, दो बंडल बिजली का केबल तार, चार पीस मोबाइल टावर के एंटीना और 35 किलो तांबा का मोबाइल टावर तथा बिजली का केबल तार बरामद किया गया है. बरामद सामान लाखों रुपए का बताया जा रहा है.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रातू थाना क्षेत्र के कटहल मोड़ नवाटोली सिमरिया स्थित पांडे लिंडा के जमीन पर घेरा हुआ एक कबाड़ी दुकान में चोरी का एल्मुनियम, बिजली तार और मोबाइल टावर के पार्ट्स अवैध रूप से खरीद बिक्री किया जा रहा है.

सूचना पर रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी कर्म से गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें – CORONA UPDATES: 831 नये मरीज, 1816 ठीक हुए, 14 की मौत

Related Articles

Back to top button