ChaibasaJharkhandNEWS

Chakradharpur: सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए चक्रधरपुर के नलिता में लगा मेगा कैंप

Chakradharpur : सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को दिलाने को लेकर चक्रधरपुर के नलिता गांव स्थित मैदान में मेगा कैंप लगाया गया, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने लाभ उठाया. यह कैंप पंचायत की मुखिया आंति सामड व समाजसेवी विनय कुमार सामड के नेतृत्व में लगाया गया था. कैंप में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच, नेत्र जांच, कोविड वैक्सीन की सुविधा भी मुहैया करायी गई थी. इस दौरान वृद्धा, विधवा, एकल निराश्रित महिला, नि:शक्त पेंशन के लिए बड़ी संख्या में जरुरतमंद लोगों ने अपना आवेदन जमा किया.

साथ ही मनरेगा जॉब कार्ड, राशन, लेबर कार्ड, ई श्रमिक कार्ड इत्यादि के लिए कैंप में आवेदन जमा लिये गये. इस दौरान लोगों के बैंक खाता खोलने के साथ-साथ प्रधानमंत्री जीवन बीमा योजना के लिए भी आवेदन भरे गये. कैंप में प्रदान संस्था के अधिकारियों के अलावे जीपीएफ मुख्यरूप से मौजूद हुये. वहीं कैंप में जेएसलपीएस, एंस्पायर संस्था के सदस्यों ने भी सहयोग प्रदान किया. इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य रविन्द्र डांगिल के अलावे पंचायत के विभिन्न वार्ड के नव निर्वाचित वार्ड सदस्य व विभिन्न गांव के बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Chaibasa Naxali Murder : नक्सलियों की प‍िटाई से हो गई थी प‍िता की मौत, अब बेटे काे उतार द‍िया मौत के घाट, सुनिये पत्नी की जुबानी हत्या की कहानी, VIDEO

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button