NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बकरीद पर्व मनाने को लेकर विभिन्न थाना क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक

सोशल मीडिया पर जिला प्रशासन की होगी पैनी नजर, अफवाहें फैलाने वाले के विरूद्ध कार्रवाईः एसडीपीओ प्रकाश

219

Dumka : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रविवार को सौहादर्यपूर्ण वातावरण में बकरीद पर्व मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई. शांतिपूर्ण ढंग से बकरीद पर्व मनाने को लेकर मुफसिल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. मुफसिल थाना आयोजित हुए शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने की. बैठक को संबोधित करते हुए एसडीपीओ प्रकाश ने शांतिपूर्ण रूप से बकरीद पर्व मनाने को लेकर उपस्थित लोगों से जिला प्रशासन को होने वाली समस्या को अवगत करवाने को कहा. उन्होंने कहा कि प्रशासन से जो अपेक्षाएं है, वह मुस्लिम धर्मावलंबि बतायें, जिससे समस्याओं का मिल-जुलकर समाधान हो सके. साथ ही उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान अतिरिक्त पुलिस बल के तैनाती सहित अन्य अपेक्षाएं शेयर करें. जिसमें प्रशासन मदद कर सके, ताकि बकरीद पर्व शांतिपूर्ण एवं सौहादर्यपूर्ण महौल में मनाया जा सके.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी गयी श्रद्धांजलि

बैठक के प्रारंभ में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोकसभा आयोजित की गई. शोकसभा में दो मिनट का मौन रख दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर श्रद्धाजंलि दी गई. दिवंगत आत्मा के शांति के लिए थाना प्रभारी कामेश्वर कुमार सिंह ने अपनी रचित कविता पढ़ स्व अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि दी. सभा का संचालन एसआई मनोज मिश्रा ने किया. इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष निवास मंडल, नगर अध्यक्ष मृणाल मिश्रा, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष सिराजुद्दीन अंसारी, एएसआई शशिकांत ठाकुर, एएसआई धर्मवीर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

madhuranjan_add

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

 

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: