न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेदिनीनगर : धारदार हथियार से महिला की गला रेतकर हत्या

384

Medininagar : धारदार हिथियार से महिला की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना सतबरवा थाना क्षेत्र के भुसोडीया गांव स्थित मिट्टी नाला के पास की है. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सव को देखा और पुलिस को फौरन इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें : पुलिस महकमे के एक खास वर्ग का नौकरशाही में वर्चस्व, राष्ट्रपति से शिकायत

घटनास्थल से पुलिस ने चाकू भी किया बरामद

hosp3

पुलिस ने बताया कि महिला की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी. वहीं मृतका की पहचान पाटन निवासी मिथिला देवी के रूप में की गयी है. पुलिस को घटनास्थल के पास से एक चाकू भी बरामद किया है. यह चाकू महिला की हत्या में इस्तेमाल किया गया था. क्योंकि चाकू महिला के गले में ही फंसा हुआ था.

इसे भी पढ़ें : घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

रांची से घर लौटने के दौरान हुई महिला की हत्या

इधर मृतका के परिजनों ने बताया कि महिला रांची गयी हुई थी. और घटना वहां से लौटने के दौरान ही हुई है. परिजनों ने यह भी बताया कि रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर मृतका के बेटे से यह भी पूछा था कि वह घर लौटी है या नहीं. वहीं देर रात तक महिला के घर नहीं पहुंचने पर उसके परिवार वालों ने उसे काफी खोजा लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद शनिवार सुबह उन्हें महिला के शव मिलने की खबर मिली. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें : IAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों के बयान पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और आरोपियों की खोज में जुट गयी है. फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में भी लगी है. सात ही उस मोबाइल नंबर के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है जिससे फोन कर महिला के घर पहुंचने की बात पूछी गयी थी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : पत्रकार से जाति विशेष बातचीत के दौरान IPS  इंद्रजीत महथा ने अपने जूनियर-सीनियर अफसरों को भला-बुरा कहा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: