न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

मेदिनीनगर : दुर्गा पूजा शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का संकल्प

शांति समिति की बैठक संपन्न.

134

Palamu : दुर्गा पूजा शांति व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाने के संकल्प के साथ सोमवार को शांति समिति की बैठक संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता सदर एसडीओ नंदकिशोर गुप्ता ने की. जबकि संचालन शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा द्वारा की गई. बैठक में पलामू एसपी इंद्रजीत महता, डीएसपी प्रेमनाथ, इंस्पेक्टर तरुण कुमार, उप महापौर मंगल सिंह ,महिला थाना प्रभारी दूललड़ चौड़े एवं सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी समेत काफी संख्या में शांति समिति के लोग उपस्थित थे.

eidbanner

इसे भी पढ़ें : बेहाल हुआ आरयू का परीक्षा विभाग, परीक्षा नियंत्रक बदलने के बाद भी कम नहीं हुई छात्रों की समस्या

श्रद्धालुओं की सुविधा का रखा जाएगा विशेष ख्याल :  एसडीओ

अपने संबोधन में एसडीओ नंदकिशोर गुप्ता ने कहा कि दुर्गा पूजा असत्य पर विजय का प्रतीक है. हमें इस पर्व को शांति और सौहार्द के साथ मनाना चाहिए. कहा कि दुर्गा पूजा में श्रद्धालुओं की सुविधा का विशेष ख्याल रखा जाएगा. शहर में बिजली पानी की चुस्त तंदुरुस्त व्यवस्था रखी जाएगी. उन्होंने शांति समिति के लोगों से आग्रह किया कि पूजा में किसी भी तरह का खलल ना हो. श्रद्धालुओं को किसी तरह की असुविधा ना हो इसके लिए उन्हें भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें : दहेज नहीं मिलने से नाराज था दामाद, ससुर को मारी गोली

Related Posts

NewsWing Impact : ऐतवारी के चेहरे पर छलकी मुस्कान, पेंशन बनी, राशन बाकी

newswing.com पर खबर आने के बाद अधिकारी ने लिया संज्ञान, वृद्धा की सुध ली

mi banner add

पुलिस प्रशासन की रखी जाएगी पर्याप्त व्यवस्था 

अपने संबोधन में एसपी इंद्रजीत मेहता ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. पर्व के दौरान शहर के चौक चौराहा समेत विभिन्न पूजा पंडालों पर भी पुलिस प्रशासन की पर्याप्त व्यवस्था रखी जाएगी. खासकर शरारती तत्वों पर विशेष निगरानी रखा जाएगा. बैठक में शांति समिति के लोगों ने पूजा के मौके पर बिजली व्यवस्था एवं पूजा पंडालों की सुविधा के साथ साथ मूर्ति विसर्जन की समय सीमा के पालन कराने को लेकर विभिन्न पूजा समितियों से आग्रह किया गया. समय पर पूजा व मूर्ति विसर्जन करें ताकि शहर की बिजली व्यवस्था सुचारू रूप से चल सके.

इसे भी पढ़ें : अनिश्चितकालीन धरना : नियोजन नहीं मिलने पर अपनाएंगे उग्रवाद का रास्ता

शांति समिति की बैठक में दुर्गा जोहरी,  हाजी शमीम अहमद उर्फ ललन, अशोक साहनी, मोहर्रम इंतजामया कमेटी के इसान खां, वसीम, अशोक साहनी ,बीना मिश्रा, विजय ओझा, बबलू गुप्ता, रूपा सिंह, रचिता सरण, विनोद उदयपुरिया एवं विश्वनाथ राम भुरा समय काफी संख्या में शांति समिति के लोग उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: