न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेदिनीनगर : पर्व को देखते हुए हुई धार्मिक स्थलों की सफाई

171

Palamu : मेदिनीनगर के उपमहापौर राकेश कुमार सिंह (मंगल सिंह) ने जन्माष्टमी और आने वाले पर्व त्योहार को लेकर शहर के विभिन्न मंदिरों की साफ सफाई कराई. बाजार क्षेत्र के विष्णु मंदिर,नावा टोली स्थित देवी मां मंदिर, जय भवानी संघ रोड मंदिर, स्टेशन रोड का देवी मंदिर एवं चौक-चौराहों छह मुहान चौक,पंच मुहान चौक, जय भवानी संघ रोड, बेलवाटिकर चौक, स्टेशन रोड, नावा टोली रोड आदि का औचक निरीक्षण किया.

इसे भी पढ़ेंः गढ़वा : कवाड़ी गांव के ग्रामीणों ने अभिमन्यु सिंह को सुनाई अपनी व्यथा

hosp3

सफाई में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाए

निरीक्षण के क्रम में नगर निगम की पूरी टीम साथ थी. स्वच्छता के प्रति उन्होंने नगर वासियों से अनुरोध किया है कि वह अपना कूड़ा डस्टबिन में ही डालें. उसे अनियंत्रित जहां-तहां ना फेंके. साथ ही उन्होंने नगर पालिका के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया सफाई में किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाए. इस पूरे  औचक निरीक्षण में उप महापौर के साथ नगर निगम प्रधान लिपिक अशोक कुमार सिंह, स्वच्छता निरीक्षक शर्मा जी, नगर निगम स्वच्छता प्रभारी इश्तियाक अहमद, संबंधित वार्डों के वार्ड पार्षद एवं हर वार्ड के गणमान्य लोग उपस्थित हुए.

सभी लोगों को उप महापौर ने यही संदेश दिया कि आप सभी अगर स्वच्छता के प्रति एक निश्चित भाव से कार्य करेंगे तो आने वाले समय में हम नगर निगम को स्वच्छ और सुंदर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. सभी प्रबुद्धजनों, नागरिकों, गणमान्य लोगों से विनम्र अनुरोध होगा कि हम लोगों के साथ सतत प्रयास आप सभी को करना होगा, ताकि आने वाले दिनों में मेदिनीनगर नगर निगम स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सके.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: