न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेदिनीनगर : ब्रांड एंबेसडर बनने पर चेंबर ऑफ कॉमर्स ने अविनाश देव का किया स्वागत

मौके पर दोनों संगठनों के लोगों द्वारा बुके देकर व शॉल ओड़ाकर देव का स्वागत किया गया.

128

Daltonganj : चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं पलामू जिला व्यवसाय संघ के संयुक्त तत्वाधान में  शनिवार को नगर निगम के नवनियुक्त स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड अंबेसडर अविनाश देव का स्वागत किया गया. साथ ही आशा जताई गई है कि उनके नेतृत्व में मेदिनीनगर साफ-सुथरा व स्वच्छ वातावरण तैयार करेगा. मौके पर दोनों संगठनों के लोगों द्वारा बुके देकर व शॉल ओड़ाकर देव का स्वागत किया गया.

इसे भी पढ़ें : पाकुड़ः सहायक खनन पदाधिकारी पर कार्रवाई की अनुशंसा के बाद भी डीसी नहीं करते कोई कार्रवाई

आशा अनुरूप पूरा करेंगे कार्य : अविनाश देव

अपने संबोधन में अविनाश देव ने कहा कि उन्हें जो जवाबदेही मिली है उसका वह लोगों के आशा अनुरूप पूरा करेंगे. कहा कि हम आशा करते हैं कि इस कार्य में दोनों संगठनों के लोग का सहयोग हमें निरंतर मिलता रहेगा. कहा कि प्रथम दृष्टया क्लीन सिटी, ग्रीन सिटी, माई ड्रीम सिटी की शुरुआत आबाद गंज से कर दी गई है. इसके तहत सैकड़ों युवा मिलकर हर मुहल्ले व गली कस्बों की साफ सफाई और देखरेख करेंगे. उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान के हिस्सा बनने में दृढ़ इच्छाशक्ति की जरूरत होती है और इस कार्य को युवा ही अंजाम दे सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : विकास के लिए सामाजिक दायरे से बाहर निकलें मूलवासी

इसे भी पढ़ें : बच्चोंं के इलाज के लिए डॉक्टर के इंतजार में परिजनों ने गुजारे साढ़े छह घंटे

देव ने आगे कहा कि कोई युगपुरुष 12 अवतार लेता है तब धरती मल मुक्त व स्वच्छ होती है. आज भारतवर्ष मिश्रित गंदगी से गंदा है. सभी प्रदूषण से प्रदूषित है. इस गंदगी को तभी दूर किया जा सकता है जब दृढ़ इच्छाशक्ति होगी. इसके लिए लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. गांधी जयंती के दिन स्वच्छता के लिए जागरूकता रथ निकाल कर निगम सहित जिले के तमाम लोगों को इसके लिए प्रेरित किया जाएगा. विभिन्न स्रोतों से चरणबद्ध स्वच्छता का पाठ भी शहरवासियों को पढ़ाने की बात कहीं है.

इसे भी पढ़ें : रिम्‍स में डॉक्‍टरों ने मरीजों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इस मुकाम के लिए देव ने किया है संघर्ष : चेंबर अध्यक्ष

अपने  संबोधन में चेंबर के अध्यक्ष विनोद उदयपुरी ने कहा कि अविनाश देव शुरू से ही संघर्ष कर इस मुकाम को हासिल किया है. स्कूल के अलावा सदैव सामाजिक कार्यों में ये बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं. शहरवासी इन के कार्यों से काफी खुश हैं. नगर निगम के द्वारा इन्हें जो जवाबदेही मिली है हम उम्मीद करते हैं कि उसे यह इमानदारी पूर्वक पूरा करेंगे.

इसे भी पढ़ें : पूर्व प्रेमी ने की युवती की पिटाई, लोगों ने लड़के को धुना

मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव अमित आनंद, राम केश्वर प्रसाद ,अमित आनंद, चिन्मय राज, धर्मेंद्र सिंह, प्रभात अग्रवाल, संतन कुमार सिंघल, विक्रांत सिंघानिया, आजाद खान, कुणाल तिवारी, रिशु कुमार ,जगजीत सिंह, पलामू जिला व्यवसाई संघ के प्रभात कुमार अग्रवाल ,गणेश गिरी, अजय पांडे ,मनोज सिंह समेत काफी संख्या में व्यवसायी गण उपस्थित थे.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: