JharkhandRanchi

विवाद सुलझाने को मीडिया के सामने बैठेगी मेयर और नगर आयुक्त की पंचायत

Ranchi :  होल्डिंग टैक्स वसूली के लिए श्री पब्लिकेशन एंड स्टेशनर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए मेयर आशा लकड़ा ने 15 अक्टूबर को एक बैठक बुलायी है. इस बाबत उन्होंने नगर आयुक्त को पत्र लिखकर बैठक बुलाने का निर्देश दिया है.

Advt

बैठक में मेयर ने डिप्टी मेयर संजीव विजयर्वीगय, नगर आयुक्त, उप नगर आयुक्त शंकर यादव, शाखा प्रभारी, निगम के अधिवक्ता, तकनीकी विशेषज्ञ साथ ही मेयर के अधिवक्ता व तकनीकी विशेषज्ञ को भी रहने का निर्देश दिया है.

मेयर ने पत्र में यह भी कहा है कि राजस्व संग्रह कार्य के लिए एजेंसी के चयन का अधिकार सूडा के पास है या निगम के पास, इस विषय पर बैठक में किसी प्रकार की कोई चर्चा नहीं की जायेगी. क्योंकि फिलहाल मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन है.

इसे भी पढ़ें – कस्टमर सैटिस्फैक्शन के मामले में रांची एयरपोर्ट देश में नबंर वन

मेयर ने नगर आयुक्त को यह भी कहा है कि वे श्री पब्लिकेशन कर्मियों के एक वर्ष का पीएफ,  ईएसआइसी व वेतन संबंधित विस्तृत जानकारी भी वे बैठक में उपस्थित सदस्यों को उपलब्ध कराएं. मेयर ने नगर आयुक्त को सख्त हिदायत दी है कि संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ वे स्वयं उपस्थित रहें.

मेयर के अनुसार बैठक प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में होगी, ताकि कोई इस मामले को लेकर बंद कमरे में सेटिंग-गेटिंग करने का आरोप न लगाये. बैठक में पारदर्शी तरीके से दोनों पक्ष की बातें स्पष्ट हों.

इसे भी पढ़ें – चतरा: बाजार से लौट रहे युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button