न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#SavarkarControversy में मायावती की इंट्री, कहा, शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर कायम, यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है

कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार चला रही है.  मायावती ने कहा कि कांग्रेस यदि  स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं करती है,  तो यह उसकी नाटकबाजी मानी जायेगी .

38

Lucknow : राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर बसपा अध्यक्ष मायावती भी कूद गयी है. मायावती सावरकर के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है.  मायावती ने कहा  है कि शिवसेना अपने मूल अजेंडे पर कायम है, उसने नागरिकता संशोधन बिल पर केंद्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर पर भी कांग्रेस का रुख उसे बर्दाश्‍त नहीं है.

बसपा नेता ने तंज कसा कि  इतना सब होने के बावजूद कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार चला रही है.  मायावती ने कहा कि कांग्रेस यदि  स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं करती है,  तो यह उसकी नाटकबाजी मानी जायेगी .

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें: सावरकर बयान विवाद पर बोले संजय राउत: राहुल के बयान से बदल नहीं सकता इतिहास   

सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है

मायावती ने कहा, कांग्रेस इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिए.  वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही करार दी जायेगी.  जान लें कि  सावरकर के मुद्दे पर शिवसेना और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है.  जान लें कि राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं,  राहुल गांधी है, वह कभी माफी नहीं मांगेंगे.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

मायावती ने ट्वीट किया कि  शिवसेना अपने मूल अजेंडे पर अभी भी कायम है.   शिवसेना ने  नागरिकता संशोधन बिल पर केंद्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है.  फिर भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ  बनी हुई है.  यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है?

इसे भी पढ़ें: 13 दिनों से अनशन पर बैठीं स्वाति मालीवाल अस्पताल में भर्ती, रेपिस्टों को फांसी की कर रहीं मांग

राउत ने राहुल को सावरकर के बारे में पढ़ने की नसीहत दी

जान लें कि राहुल गांधी के सावरकर वाले  बयान के बाद   शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी के बयान से इतिहास नहीं बदलेगा.  राउत ने  राहुल को सावरकर के बारे में पढ़ने की नसीहत दी. कहा कि राहुल इतिहास के पन्‍ने नहीं फाड़ सकतेहैं .  शिवसेना ने कहा कि सावरकर पर शिवसेना अपने पुराने स्‍टैंड पर कायम है. संजय राउत ने कहा,  राहुल गांधी के रामलीला मैदान में दिये बयान से इतिहास नहीं बदलेगा और उन्‍हें सावरकर के बारे में पढ़ना चाहिए.  सावरकर ने देश की आजादी में अपना योगदान दिया है.  राहुल गांधी के बयान से सावरकर का महत्‍व नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें:  #Medicines भी होंगी महंगी! बच्चों की वैक्सिन, एंटीबायोटिक्स समेत 21 जरूरी दवाओं के दाम 50% बढ़ाने की मंजूरी

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like