Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDER

The Kashmir Files पर बोले मौलवी, ये फिल्म बंद होनी चाहिए’ कहा-हमें मिटाना चाहते हो, तुम खुद मिट जाओगे, देखें VIDEO

Srinagar :  जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद मौलवी के भड़काऊ भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है. मौलवी के भाषण को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है. वायरल वीडियो में मौलवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को दो धर्मों में तनाव बढ़ाने वाली फिल्म बताते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :Senior National Womens Hockey Championship 2022 के लिए हॉकी झारखंड का ट्रायल 6 अप्रैल को

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी शेयर किया वीडियो

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसी भाषण में मौलवी कुछ भड़काऊ बातें भी बोल रहे हैं. वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें :The Kashmir Files  का जलवा बरकार, RRR को भी दे रही टक्कर, बिजनेस 217 करोड़ 50 लाख रुपये से हुआ पार

 

फिल्म मुसलमानों के खिलाफ साजिश

मौलवी का कहना है कहा कि इस फिल्म में मुसलमानों के खिलाफ साजिश की गई है, वह इसकी निंदा करते हैं. इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए. करीब 40 सेकंड की वीडियो में मौलवी कह रहे हैं, ‘यह फिल्म बंद होनी चाहिए. हम अमन पसंद लोग हैं. हमने इस मुल्क पर आठ सौ साल हुकूमत की है. तुम्हें 70 साल राज करते हुए हैं, तुम हमारा निशान मिटाना चाहते हो, तुम मिट जाओगे, पर कलमा पढ़ने वाले नहीं मिटेंगे.’

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कश्मीरी पंडितों के पलायन और अत्याचार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवाद जारी है. एक तरफ इसे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है और दूसरी तरफ कुछ लोग इसका विरोध भी जता रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand NEWS :  रूर्बन मिशन से ग्रामीण परिवारों की वार्षिक आय एक लाख रुपये करने का लक्ष्य

Related Articles

Back to top button