JamshedpurJharkhand

 मऊभंडार वर्क्स अस्पताल को मिली एंबुलेंस और कॉर्डियो मोनोमीटर की सौगात

Ghatshila : मऊभंडार वर्क्स अस्पताल को मंगलवार को एंबुलेंस और कॉर्डियो मोनोमीटर के रूप में दो बेहतरीन उपहार मिले. ये मरीजों की स्वास्थ्य जांच एवं सुविधा को बढ़ाने में सहायक साबित होंगे. आईसीसी के यूनिट हेड संजय कुमार सिंह की प्रेरणा से मुसाबनी माइंस इंप्लाइज को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड ने मंगलवार को मऊभंडार वर्क्स अस्पताल को एक नयी एंबुलेंस प्रदान की. सोसायटी के चेयरमैन विमलेश कुमार एवं सचिव काशु हांसदा ने अस्पताल के प्रभारी डॉ डीडी बर्मन को एंबुलेंस चाबी सौंपी। वहीं, कंपनी प्रबंधन की ओर से वर्क्स अस्पताल को एक कॉर्डियो मोनोमीटर उपलब्ध कराया गया. यूनिट हेड संजय कुमार सिंह ने फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर एंबुलेंस का उद्घाटन किया, जबकि कॉर्डियो मोनोमीटर का उद्घाटन बटन दबाकर किया गया.

इसे भी पढ़ें – दीनदयाल जयंती पर भाजमो के झंडे और प्रतीक चिन्ह की लांचिंग करेंगे सरयू, वृहद सदस्यता अभियान की होगी शुरुआत

advt

यूनिट हेड संजय कुमार सिंह ने कहा कि अस्पताल में आधुनिक तकनीक से सज्जित एंबुलेस उपलब्ध होने से मरीजों को जमशेदपुर भेजने में काफी सुविधा होगी. कॉर्डियो मोनोमीटर लगने से हार्ट के मरीजों को हार्ट बीट के साथ ही अन्य बातों की तत्काल जानकारी मिल जाएगी, जो मरीजों की जान बचाने में सहायक साबित होगी. यूनियन महासचिव ओमप्रकाश सिंह ने को-ऑपरेटिव सोसायटी के सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बाद भी जनकल्याण के लिए एंबुलेंस प्रदान किया जाना सराहनीय कार्य है. सहायक सचिव एनके राय ने बताया कि 8.10 लाख की लागत से एंबुलेंस की खरीददारी की गयी है. यह पहला मौका है जब वेलफेयर फंड से सोसायटी ने इतनी बड़ी राशि खर्च की है. कॉर्डियो मोनोमीटर की खरीदारी करीब 48 हजार में की गयी.

कार्यक्रम में ये लोग प्रमुख रूप से रहे उपस्थित

मऊभंडार वर्क्स अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में एजीएम (ईएस) जेपी मिश्रा, एजीएम (मेडिकल एंड हेल्थ सर्विसेज) डॉ डीडी बर्मन, यूनियन अध्यक्ष बीएन सिंहदेव, सहकारिता पदाधिकारी राजीव कुमार, बसंत राय, जयंत कुमार उपाध्याय, महमूद अली, विद्युत मजूमदार, सोसायटी के चेयरमैन विमलेश कुमार, सचिव काशु हांसदा, संदीप भट्टाचार्य, चीफ मैनेजर एमके ओझा, डॉ एनके मांझी, डॉ उमाशंकर रथ, डॉ एसडी बर्मन, डॉ राम कुमार, डॉ एसए हादी, शंकर बानरा, सपन पाल, अभिजीत विश्वास, इंदु नैय्यर, पूर्णिमा मुखर्जी, कन्हैया शर्मा, संजीव घोष, दिनेश सिंह, चंदना भट्टाचार्य, सुधा कुमारी, लक्ष्मी कुदादा समेत बड़ी संख्या में आईसीसी अधिकारी एवं स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – एनआइटी, जमशेदपुर में एजेंसी के माध्यम से कर्मचारियों से कथित रूप से पैसे मांगने का ऑडियो वायरल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: