Crime NewsGiridih

ननद की ससुराल में ममेरे देवर ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने तीन महीने बाद दर्ज करायी FIR

Giridih : गिरिडीह के तिसरी थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ममेरे देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर तिसरी थाना पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. दुष्कर्म की यह घटना तीन महीने पहले नवंबर 2020 की बतायी जा रही है, लेकिन आरोपी देवर के परिजनों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद महिला शनिवार को तिसरी थाना पहुंची  और देवर श्रवण कुमार रविदास समेत ननद के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन दिया. आरोपी देवर भी तिसरी थाना क्षेत्र के राणाडीह गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- दिनभर घर से लापता था नाबालिग छात्र, शाम में घर के ही कमरे में फांसी से लटकी मिली लाश

ननद ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था

थाना को दिये आवेदन में महिला ने कहा है कि उसकी ननद मनीता कुमारी ने ही तीन माह पहले उसे फोन कर अपने घर भेंट करने के लिए बुलाया था. लेकिन, पीड़िता ने यह कहकर जाने से इनकार कर दिया कि उसे मनीता की ससुराल का रास्ता नहीं पता. इसके बाद मनीता ने कहा कि वह अपने भाई को उसे लाने के लिए भेज रही है. पीड़िता के मुताबिक, मनीता अपनी ससुराल में थी, लेकिन फोन पर उसने झूठ कहा कि वह अपने मायके में है. इस बीच पीड़िता ने दूसरे राज्य में नौकरी कर रहे अपने पति को फोन कर मामले की जानकारी दी. बहन से मिलने के नाम पर पति ने भी पीड़िता को उसके घर जाने को कह दिया.

बहन की ससुराल में ही किया दुष्कर्म

इस दौरान जब ममेरा देवर श्रवण कुमार पीड़िता को लेने उसके घर पहुंचा और बाइक से अपनी बहन के ससुराल तिसरी के कोनीचक गांव ले गया. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि श्रवण कुमार ने अपनी बहन की ससुराल में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद उसकी ननद ने अपने आरोपी भाई को घर से भगा दिया. इधर, तीन माह बाद पीड़िता द्वारा थाना को दिये आवेदन के आधार पर पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह : शराबी बेटे ने मांगी प्रॉपर्टी, पिता ने बाद में बात करने को कहा, तो कर दी हत्या

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: