Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह शहर में कांग्रेस दफ्तर के समीप कारोबारी के घर भीषण डकैती, कार समेत लाखों की नकदी व समान लेकर डकैत फरार

आठ की संख्या में थे डकैत, करीब दो घंटे तक घर को खंगाला

Giridih : गिरिडीह शहर की घनी आबादी स्थित कांग्रेस दफ्तर से सटे कारोबारी उत्तम गुप्ता के घर बुधवार की रात भीषण डकैती को अंजाम दिया गया. डकैत कार समेत लाखों की नकदी व कीमती समान लेकर घऱ से फरार हुए. डकैती के दौरान घर के लोगों के साथ मारपीट भी की गई. गृहस्वामी उत्तम गुप्ता और उनके बेटे प्रियांशु गुप्ता व पत्नी दीपा गुप्ता को लोहे के रॉड से पीटा गया. 16 वर्षीय प्रियांशु का सर फट गया है.

Advt

बताया जा रहा है कि डकैत कांग्रेस दफ्तर के निर्माणाधीन हिस्से से छत होकर घर में दाखिल हुए थे. करीब एक बजे डकैत घर घुसे थे और करीब तीन बजे घर से निकले. अपराधियों की संख्या 8 के करीब बतायी जा रही है. सभी के हाथ में देशी पिस्तौल और लोहे का रॉड थे. सभी ने चेहरे ढक रखे थे.

गृहस्वामी उत्तम शहर के चोंदौरी रोड पर होटल के साथ ही फर्नीचर का कारोबार करते हैं. घटना के बाद इलाके में दहशत है. बड़ी संख्या में लोग कारोबारी के घर जुटे हैं. बताया गया है कि डकैत सबसे पहले कारोबारी उत्तम की मां देवकी देवी के कमरे में घुसे. पहले उनके कमरे को खंगाला. देवकी देवी की आवाज सुनकर बेटे बहु और पोते की नींद टूट गई. इसके बाद अपराधियों ने सबों से घर में रखे 25 लाख नगद निकलाने को कहा. जब कारोबारी उत्तम और उनकी पत्नी ने 25 लाख होने की बात से इंकार किया, तो एक अपराधी ने उत्तम पर रॉड से वार कर दिया। इस दौरान उत्तम तो खुद को बचाने में सफल रहे. लेकिन रॉड उनके बेटे प्रियांशु को लगा.

इस दौरान अपराधियों ने सबों को जान से मारने की धमकी देते हुए घर के दो कमरों को खंगालना शुरू कर दिया. दोनों कमरे में रखे लाखों रुपए नगद समेत सोने और चांदी के जेवर लूटने में सफल रहे. इतना ही नहीं अपराधियों ने मां देवकी के पहने सोने की चैन और पत्नी दीपा द्वारा पहने चैन के साथ कान की बाली तक लूट लिया. घर से निकलने से पूर्व डकैतों ने घर के सभी लोगों को बांध दिया और शोर नहीं मचाने की धमकी दी. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने शक के आधार पर छापेमारी शुरू कर दी है.

Advt

Related Articles

Back to top button