न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आस्था पर भारी अश्लीलता ! जन्माष्टमी मेला में बार बालाओं ने लगाए ठुमके

722

Dhanbad: धनबाद के जामडोबा में आस्था के नाम पर अश्लीलता परोसी गई. जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन किया गया. ज्ञात हो कि पिछले तीन दिनों से जामडोबा में जन्माष्टमी को लेकर मेला लगा हुआ था जिसमें बुधवार देर रात अश्लील डांस का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

सुबह में होती पूजा, शाम में फूहड़ता

बता दें कि कमेटी के द्वारा कई वर्षों से यहां पूजा-पाठ का आयोजन किया जाता है. जहां दिन में पूजन कार्यक्रम होते हैं. वही शाम को अश्लीलता भी फैलाई जाती है. वीडियो में आप साफ दे सकते हैं कि धार्मिक आयोजन में भजन-कीर्तन की जगह किसी से बार-बालाएं फूहड़ डांस कर रही है.

लोगों ने भी लगाये ठुमके

आस्था के नाम पर इस अश्लीलता का लोग भी समर्थन करते दिखे. कई लोग इस नुमाइंश का हिस्सा बने. क्या बड़े-क्या बुढ़ें सब इस दौरान ठुमके लगाते नजर आये. कुछ लोग इस तरह से झूमे की हंगामा हो गया. देखते ही देखते भीड़ बेकाबू होती दिखी, स्थानीय लोग आपस में ही उलझ गए. हालांकि कुछ लोगों ने इस आयोजन पर आपत्ति जताई. हर साल इस तरह होनेवाली फूहड़ता से लोगों में नाराजगी दिखी.

मजबूरी में नाचती है बार-बालाएं

गौरतलब है कि ये बार-बालाएं मजबूरी में स्टेज शो करना पड़ता है. उन्होंने बताया है कि ये सभी पश्चिम बंगाल से बुलाई गई है. और परिवार की आर्थिक हालत के आगे मजबूरीवश इस तरह के डांस करती हैं. बंगाल की रहने वाली ये लड़कियां झारखंड, बंगाल, बिहार, ओडिशा और अन्य कई राज्यों में इस तरह के आयोजन में जाने को विवश है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: