Breaking NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

चौका- कांड्रा मेन रोड पर घाटदुलमी के पास बस और कार में भीषण टक्कर, दंपति सहित 3 की मौत

Jamshedpur : सरायकेला जिले के चौका थाना क्षेत्र के चौका- कांड्रा मेन रोड पर घाटदुलमी के पास शनिवार सुबह एक बस और स्विफ्ट कार की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में पति-पत्नी फिरोज अंसारी (32) और रेशमा खातून (27)  और कार का चालक समीर अंसारी (32) शामिल है. इस हादसे में दंपति के पांच साल का बच्चे नियाज को मामली चोट आयी है. वह काफी सदमे में है. फिरोज और रेशमा ईचागढ़ के गोरांगकोचा के रहने वाले थे, जबकि कार चालक समीर अंसारी तिरूलडीह का रहने वाला था. कार चालक समीर और रेशमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि फिरोज अंसारी की मौत अनुमंडल अस्पताल चांडिल ले जाते समय रास्ते में हो गयी. इस हादसे में दंपति का पांच साल का बच्चा नियाज बाल-बाल बच गया है. दुर्घटना के बाद बस का चालक भाग निकला.

हादसे में पांच साल के मासूम नियाज ने अपने माता-पिता को खो दिया.

मृत दंपति फिरोज और रेशमा ईचागढ़ के गोरांगकोचा के रहने वाले थे, जबकि कार चालक समीर अंसारी तिरूलडीह का रहने वाला था. कार पर सवार दंपति अपने बच्चे के साथ जगन्नाथपुर जा रहे थे. बस के बारे में बताया गया कि वह चाईबासा से रांची से की तरफ जा रही थी. इस बीच ही खूंटी के पास कार से उसकी सीधी टक्कर हो गयी. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने  कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इसकी सूचना चौका पुलिस को दी.  घटना की जानकारी पाकर चौका पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  घटना के बाद तिरूलडीह और गोरांगकोचा में मातम का माहौल है. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है.

advt

जानकारी  के अनुसार समीर अंसारी शुक्रवार को अपने मामा के घर ईचागढ़ के गौरांगकोचा आया था. फिरोज अंसारी उसका ममेरा भाई था. शनिवार की सुबह वह फिरोज अंसारी, उसकी पत्नी रेशमा खातून व चार वर्षीय बेटे नियाज अंसारी को लेकर जगन्नाथपुर जा रहा था. जानकारी के अनुसार समीर अंसारी, कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के कुकड़ू प्रखंड अध्यक्ष शमीम अंसारी का बेटा था.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: