JamtaraJharkhandKoderma

जामताड़ा और कोडरमा में चलाया गया मास्क चेकिंग अभियान

Jamtara: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया. सभी लोगों से मास्क पहन कर ही निकलने की अपील की गयी. डीसी के निर्देश पर एसडीओ संजय पांडे ने शहर में मास्क जांच अभियान चलाया.

अनुमंडल पदाधिकारी संजय पांडे ने कहा कि कोविड-19 को लेकर वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है. इसका मतलब यह नहीं कि कोरोना का संकट खत्म हो गया है. कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में दिख रही लापरवाही को लेकर उपायुक्त के निर्देशानुसार जिला में मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

SIP abacus

वहीं जामताड़ा चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने भी सभी व्यापारियों से अपने दुकानों में मास्क लगाकर बैठने की अपील की है.

MDLM
Sanjeevani

इसे ही पढ़ें :Budget Session: सरयू राय ने कहा- अगर सदन में सही जवाब नहीं आयेगा तो अधिकारियों के मुंह में उंगली डाल कर निकालेंगे सही जवाब

Koderma : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले के सभी प्रखंडो को अर्लट किया गया. इसके तहत गुरुवार को बीडीओ रेशमा डुंगडुंग, सीओ अनिल कुमार व तिलैया थाना प्रभारी द्वारिका राम ने झुमरीतिलैया शहर के झंडा चौक से सामान्तो पेट्रोल पंप तक कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरुक किया गया.

इस दौरान बीडीओ डुंगडुंग ने वन इंडिया मार्ट मॉल और सामान्तो पेट्रोल पंप के प्रबंधक को सख्त हिदायत दी और कहा कि बिना मास्क के लोगों को ना तो पेट्रोल दे और ना ही मॉल के अंदर जाने की अनुमति दे.

उपायुक्त ने मास्क पहनने की अपील की

उपायुक्त रमेश घोलप ने सभी कोडरमा वासियों से अपील है कि मास्क का उपयोग जरूर करें. दो गज की दूरी एवं समय-समय पर हाथ धोना जरूरी है. प्रशासन का सहयोग करें.

उन्होंने बताया कि मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों को अभियान चलाकर जागरूक करने का निर्देश सभी पदाधिकारियों को दिया है. जरूरत पड़ने पर मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों को जुर्माना भी किया जायेगा.

इसे ही पढ़ें :गेल इंडिया लिमिटेड और झारखंड के बीच MoU, अब कचरे से बनी गैस से शहर की सड़कों पर दौड़ेंगीं गाड़ियां

Related Articles

Back to top button