Crime NewsDhanbadJharkhand

बाथरूम में फांसी से झूलता मिला विवाहिता का शव

Dhanbad: धनबाद जिले के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला के भारत चौक निवासी नारायण पंडित की 23 वर्षीय पत्नी खुशबू ओझा का शव अपने ही आवास के बाथरूम में शनिवार को लटकता मिला.

खुशबू ने अपनी मां से बात की थी और गैस खत्म होने की बात कही थी. उसकी मां ने थोड़ी देर बाद बेटी से बात करना चाहा तो मोबाइल किसी ने नहीं उठाया. मां ने पड़ोसी की फोन कर बेटी से बात कराने की गुजारिश की. पड़ोसी ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया पर किसी ने नहीं खोला.

अनहोनी की आशंका पर घर का दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर प्रवेश किया तो खुशबू अपने घर के बाथरूम में लटकी मिली. उसकी मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें :MNREGA: बगैर काम के बिरसा मुंडा के खेत में डोभा निर्माण के नाम पर डकार ली गयी राशि

advt

घटना को लेकर मृतका के परिजनों के साथ भूली पुलिस को सूचना दी.

खुशबू की मौत आत्महत्या है या हत्या कर लटकाया गया, यह जांच का विषय है. उसके पिता ने बताया कि खुशबू की शादी एक वर्ष पहले ही बाघमारा निवासी नारायण पंडित से हुई थी.

शादी के बाद से ही खुशबू को 5 लाख रुपये के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था. खुशबू अपने पति नारायण पंडित व ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान थी. पति घर चलाने के लिए भी पैसा नहीं देता था.

इसे भी पढ़ें :स्वास्थ्य उपकरणों पर GST शून्य प्रतिशत करने की मांग ठुकराना केंद्र की निरंकुशता को दर्शाता है: डॉ रामेश्वर उरांव

घर चलाने के लिए खुशबू शांति क्लासेज का संचालन करने लगी. बच्चों को पढ़ा कर किसी तरह अपना घर चला रही थी.

भूली पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम ले लिए धनबाद भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :संडे लॉकडाउन: शहर के चौक-चौराहों पर होगी मास्क चेकिंग, जरूरत पड़ी तो अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: