GossipLead NewsNEWSOFFBEATUttar-Pradesh

पांच लोगों संग शादीशुदा महिला का विवाह, मामले का खुलासा होने पर पुलिसकर्मियों ने भी पकड़ा सर

Varanasi:  सारनाथ के लेढूपुर  में कुछ लोग एक विवाहिता महिला को कार में बैठाकर ले जा रहे थे. महिला द्वारा शोर मचाने पर पांडेपुर चौराहे पर स्थानीय लोगों ने कार को रोकवा लिया. लोगों को लगा कि ये मामला को अपहरण का है.  लेकिन जो बातें निकल कर आयी उस के बाद लोगों ने भी अपने सर पकड़ लिये. हालांकि स्थानीय लोगों ने इस पूरे घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दे दी थी. जिससे पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस कार सवारों और महिला को अपने साथ थाने ले आयी. पूछताछ में जो खुलासा हुआ उससे पुलिस के होश भी उड़ गये.

क्या है मामला

बलुआ (बलुआ थाना चंदौली) निवासिनी में उक्त शादीशुदा महिला लेढूपुर गांव में अपने ऑटो चालक पति के साथ किराए के मकान में रहती है. महिला आर्केस्ट्रा में नृत्य का काम करती है. आर्केस्ट्रा में ही काम करने वाला गौरा निवासी एक व्यक्ति ने कहा कि मैं पांच लोगों से तुमसे शादी करने का पैसा ले रहा हूं. तुम पांडेयपुर में गाड़ी से उतरकर जबरदस्ती कर भाग जाना. इसके बाद शुक्रवार की शाम आठ बजे पांचों युवक कार लेकर लेढूपुर पहुंचे, महिला उनके साथ बैठ गयी. महिला पांडेयपुर में उल्टी करने का बहाना बनाकर भागने के फिराक में थी. लेकिन शादी करने पहुंचे पांचो युवकों को उसके भाग जाने पर शक हो गया. जिस कारण उन्होंने कार रोकी ही नहीं. तब महिला ने चिल्लाना शुरु कर दिया और स्थानीय लोगों ने कार रोकवा ली.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसएचओ सारनाथ इंद्रभूषण यादव ने बताया कि घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने बताया कि पुलिस पांच लोगों से महिला की शादी कराने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: