BiharCrime News

बगहा में दहेज के लिए विवाहिता की ससुरालवालों ने की हत्या

Bagha : जिले में दहेज में बुलेट नहीं मिलने के कारण ससुरालवालों द्वारा विवाहिता की हत्या करने का मामला सोमवार को सामने आया है. घटना पठखौली ओपी क्षेत्र के मलकौली वार्ड संख्या दो की बतायी जा रही है. मृतका के मायकेवालों का आरोप है कि हजरत अंसारी के पुत्र समेत अन्य ससुराल वालों ने मिल कर रुखसाना खातून की गला दबा कर हत्या बुलेट मोटरसाइकिल के लिए कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपित शव को घर में छोड़ कर भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोमवार को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. मृतका के गले पर रस्सी के निशान पाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें:बिहार विधान परिषद का चुनाव संपन्न, 97.84% हुई वोटिंग

ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद ने बताया कि मृतका का मायका बड़ा टोला चिउटाहां में है. रिश्तेदारों के माध्यम से मायके के लोगों को रुखसाना की हत्या की जानकारी मिली. जिसके बाद वे पहुंचे तो घर से शव बरामद हुआ.

ram janam hospital
Catalyst IAS

मृतका की शादी चार साल पूर्व अलीराज उर्फ लड्डू अंसारी से हुई थी. परिजनों के साथ जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो घर बंद था. मायका पक्ष ने दुकान के लिए पांच लाख रुपये, बुलेट बाइक और दीवान पलंग के लिए पूर्व से प्रताड़ित करने और मांग पूरी नहीं होने पर गला दबा कर हत्या कर देने का आरोप लगाया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें:सदर अस्पताल का हाल बेहाल, समय पर नहीं पहुंचते डॉक्टर, मरीजों को घंटों करना पड़ रहा इंतजार

Related Articles

Back to top button