Court NewsCrime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNationalTRENDING

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने पर 3 केस, मराठी एक्ट्रेस Ketaki Chitale गिरफ्तार

Mumbai  : एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले के खिलाफ तीन केस दर्ज हो गए हैं. एक्ट्रेस को तीन दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. केतकी को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि केतकी जो 29 साल की हैं उन्होंने सोशल मीडिया, फेसबुक पर शरद पवार को लेकर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया. इस मामले में उनकी गिरफ्तारी की गई हैं. केतकी  को अवकाशकालीन अदालत के सामने पेश किया गया जिसने एक्ट्रेस को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :IAS पूजा सिंघल और CA सुमन कुमार को शाम 4 बजे आवासीय कोर्ट में किया जा सकता है पेश, आज रिमांड की अवधि हो रही समाप्त

Catalyst IAS
SIP abacus

केतकी चिताले ने पोस्ट में ये लिखा था

MDLM
Sanjeevani

बता दें, केतकी चिताले के पोस्ट में शरद पवार का नाम नहीं था. पोस्ट में केवल उनका उपनाम ‘पवार’ और ’80 साल’ की उम्र का जिक्र था. पोस्ट में लिखा है, ‘नरक आपका इंतजार कर रहा है और ब्राह्मणों से आप नफरत करते हैं.’ केतकी के खिलाफ मानहानि, लोगों में विद्वेष फैलाने समेत अन्य कई आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें :दल बदल मामला : बाबूलाल मरांडी मामले पर मेरिट के आधार पर सुनवाई 17 को, आठ बिंदु तय

शरद पवार दिया ये जवाब

वहीं, इस पूरे मामले पर शरद पवार ने कहा उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वो केतकी को नहीं जानते और उन्हें पोस्ट को लेकर कुछ नहीं पता. पवार ने आगे कहा कि जब तक वो पोस्ट को देख ना लें तब तक वो कुछ नहीं कह सकते. वहीं, एनसीपी नेताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

इसे भी पढ़ें :Ranchi नगर निगम में सर्टिफिकेट के लिए पैसा मांगा जाता है तो करें शिकायत, कंप्लेन नंबर जारी

 

Related Articles

Back to top button