Fashion/Film/T.V

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, गली ब्वॉय समेत कई फिल्में होंगी ओपन एयर स्क्रीनिंग का हिस्सा: IFFI

New Delhi: भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव (आइएफएफआइ) ने मंगलवार को घोषणा की कि हास्य फिल्में ‘पड़ोसन’ और ‘अंदाज अपना अपना’ और ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘गली ब्वॉय’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ‘ओपन एयर स्क्रीनिंग’ का हिस्सा होंगी.

इसे भी पढ़ें- रोचक होने वाली है कोडरमा विधानसभा की फाइटः ‘विपक्ष’ कमजोर, ‘बीजेपी’ की अपनी लड़ाई, ‘आप’ का डेव्यू

इस स्क्रीनिंग में कोई भी हो सकता है शामिल

यह फिल्मोत्सव गोवा में 20 नवंबर से 28 नवंबर तक चलेगा. ‘द जॉय ऑफ सिनेमा’ विषय के तहत आयोजित होने वाले 50वें आइएफएफआइ में दो परिसरों-अल्तिन्हो में जॉर्ग्स पार्क और मीरामार बीच पर 14 फिल्में दिखायी जायेंगी.

फिल्म जगत के प्रेमियों को शानदार सिनेमाई अनुभव देने के लिए हर साल ‘ओपन एयर स्क्रीनिंग’ का आयोजन किया जाता है. इस स्क्रीनिंग में कोई भी शामिल हो सकता है और इसके लिए किसी प्रकार के पंजीकरण की आवश्यकता नहीं होगी. प्रवेश नि:शुल्क होगा.

इसे भी पढ़ें- अपने अधिकारों की हिफाजत के लिए भारतीय मीडिया को आस्ट्रेलियन मीडिया से सीखने की जरूरत है

इन फिल्मों का होगा प्रदर्शन 

जॉर्ग्स पार्क में ‘चलती का नाम गाड़ी’, ‘हेरा फेरी’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘बधाई हो’ और ‘टोटल धमाल’ भी दिखायी जायेंगी. मीरामार बीच पर कोंकणी फिल्म ‘नाचोम-इया कुम्पसार’, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’, मराठी फिल्म ‘आणंदी गोपाल’, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गुजराती फिल्म ‘हेलारो’ और तेलुगु सफल फिल्म ‘एफ2- फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ दिखायी जाएंगी.

इस उत्सव में विभिन्न देशों की करीब 250 फिल्में दिखायी जायेंगी. दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन की चुनिंदा सात या आठ फिल्में भी इस साल उत्सव में दिखायी जायेंगी. 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: