न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 महिला की हत्या में शामिल कई आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, नहीं हो रही गिरफ्तारी

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लकमा रोड नंबर 9 में नूतन सिंह नाम की महिला की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

479

Ranchi : जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लकमा रोड नंबर 9 में नूतन सिंह नाम की महिला की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है. नूतन सिंह के भाई नंद किशोर सिंह ने इस संबंध में बताया कि पुलिस ने सिर्फ मेरी बहन के पति और देवर को ही गिरफ्तार किया है.

बहन की हत्या में शामिल अन्य आरोपी सुजीत सिंह, मधुमति सिंह, लकी सिंह, सोनी सिंह को  पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है सभी लोग खुलेआम घूम रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- IAS महकमा भी विवादों से नहीं अछूता, ब्यूरोक्रेसी की सरकार से ठनी

hosp3

 क्या है मामला

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लकमा रोड नंबर 9 में रहने वाली महिला नूतन सिंह की हत़्या का आरोप उसके पति  पर परिवार वाले के सहयोग से मिलकर किये जाने का है.  पति राजीव सिंह का कहना था कि उसकी पत्नी ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं मृतका के भाई नंदकिशोर सिंह का कहना था कि इन लोगों ने मिलकर मेरी बहन की हत्या कर दी है.

उऩ्होंने बताया कि मेरी बहन के शरीर पर कई जगह जख्मों के निशान थे. उसके हाथ-पैर भी टूटे हुए थे. इससे साफ है कि इन लोगों ने मिलकर मेरी बहन को जान से मार दिया.

इसे भी पढ़ें- सरकार के विभागों के खाली पड़े हैं 77143 पद, बजटीय प्रावधानों के कारण लटका है मामला

 पति राजीव सिंह पर नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने का आरोप

मृतक महिला नूतन सिंह के पति राजीव सिंह पर दो  दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसने अपने भाई राजेश कमांडो के साथ मिलकर अपराध की दुनिया में कदम रखा. राजेश कमांडो की कुछ साल पहले जेल में बीमारी चलते मौत हो गयी थी. कुख्यात अपराधी राजीव सिंह सप्लायर भी है. वह लंबे अरसे से हार्डकोर नक्सली को जमुई से लाकर हथियार सप्लाई करता रहा है. राजीव सिंह ने कई जमीनों पर अवैध रूप से कब्जा जमा रखा है.

 घटना स्थल पर जांच करने तक नहीं गयी है पुलिस :  नूतन सिंह के भाई नन्द किशोर सिंह ने कहा कि घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं गयी है. इससे यही पता चलता है पुलिस कितना गंभीर है.

 अनुसंधान के बाद होगी कार्रवाई :  जगन्नाथपुर  थाना प्रभारी ने कहा कि अनुसंधान के बाद गिरफ्तारी होगी. पुलिस के अनुसार  जहां तक घटनास्थल पर जाने की बात है,  पुलिस आरोपी के घर पर गयी थी, लेकिन घर का दरवाजा बन्द था.

इसे भी पढ़ें- सुषमा स्वराज ने कहा था इजरायल दौरे से रणधीर सिंह का नाम हटा किसानों को भेज दीजिए : डीएन चौधरी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: