BokaroCrime NewsJharkhand

घटियाली में मनसा पूजा विसर्जन के दौरान पूर्व मुखिया ने चलायी गोली, दो घायल

विज्ञापन

Bokaro : रविवार रात चास ब्लॉक के पिण्ड्राजोरा थाना क्षेत्र में घटियाली पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया  व कुख्यात अपराधी निरंजन कपरदार ने मां मनसा की प्रतिमा विसर्जन कर घर लौट रहे दो युवकों को सामने से गोली चलाकर घायल कर दिया. स्थानीय लोगो के अनुसार घायल राकेश सेन के हाथ मे एक गोली लगी है. वहीं रामकिंकर कर के पैर में दो गोली लगी है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

मुकदमे में गवाही को लेकर चलाई गोली

घटना के पीछे एक पुराने मामले को लेकर कथित तौर पर दी गई गवाही है. इस संबंध में घायल राकेश ने बताया कि उसके पिता गोपाल चंद एक अन्य गोली चलाने की घटना में विरोधी पक्ष के गवाह हैं.  गांव के लगभग 30-40 लोग मूर्ति विसर्जन से लौट रहे थे. विसर्जन के दौरान अचानक पूर्व मुखिया निरंजन कपरदार वहाँ पहुंचे और राकेश के शर्ट का कॉलर पकड़कर उसके पिता के बारे में अपशब्द कहने लगा. इसका जवाब देने पर पूर्व मुखिया ने अपने पास रखी पिस्टल निकाली और फायर करना शुरू कर दिया. गोली चलते ही आसपास भगदड़ मच गयी. लोग जान बचाकर अपने-अपने घर की ओर भागने लगे. भागने के क्रम में ही राकेश के हाथ और राम के पैर में गोलियां लग गई.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

घटना की सूचना मिलते ही बोकारो एसपी कार्तिक एस, चास एसडीएम सतीश चंद्र, चास डीएसपी एमके सिंह सदर अस्पताल पहुंच घायलों का हाल-चाल जाना. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी सतीश चंद्रा, चास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महेश कुमार सिंह, जिला परिषद सदस्य संजय सिंह आदि थे. सभी ने कहा कि पूर्व मुखिया पर कार्रवाई की जाएगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close