Crime NewsJamshedpurJharkhand

SIDGORA MURDER UPDATE : मनप्रीत स‍िंंह की हत्या में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के अंगरक्षक रहे कलिका सिंह के बेटे का भी आया नाम, जाने क्या है पूरा मामला

Jamshedpur : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत शिव सिंह बगान निवासी मनप्रीत स‍िंंह के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी गई. बुधवार अपराह्रन हुई हत्‍या में मनप्रीत के भाई ने आरोप झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के बॉडीगार्ड रह चुके कलिका सिंह के बेटे राहुल सिंह, गौरव गुप्ता, अक्षय सिंह और नवीन सिंह पर लगाया है. घटना की जानकारी देते हुए भाई ने बताया कि उनकी मां ने फोन कर हत्या की जानकारी दी कि भाई की हत्या कर दी गई है. घर पर थे तभी चारों आरोपी दरवाजे को धक्का देते हुए घर में घुसे और उनकी मां के बालों को पकड़कर घसीटने लगे.

इसी बीच राहुल ने पहले मनप्रीत पर फायरिंग कर दी जिसके बाद सभी ने मिलकर फायरिंग शुरू कर दी. मनप्रीत जमीन पर गिर पड़ा. घटना के बाद उसे धमकी दी गई क‍ि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. इधर,  सिटी एसपी के. विजय शंकर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. घटनास्थल से पुलिस को 10 खोखा बरामद हुआ है.

 

राहुल गुप्ता के घर पर फायरिंग करने के आरोप में जेल जा चुका है मनप्रीत
मनप्रीत को पूर्व में सीतारामडेरा पुलिस ने 16 जुलाई 2021 को गैस एजेंसी के मालिक राहुल गुप्ता के घर पर फायरिंग करने के आरोप में जेल भेज दिया था. जनवरी 2022 में जेल से आने के बाद परिवार वालों ने उसे पंजाब के गुरुनानक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के लिए भेजा था. सोमवार को वह जमशेदपुर स्‍थि‍त घर आया था. इसकी जानकारी पर आरोपी घर पहुंचे और मनप्रीत की हत्या कर दी. मनप्रीत के शरीर पर सात गोलियां लगी हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों के घर पर दस्तक दी पर सभी फरार बताए जा रहे हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये भी पढ़ें : Manpreet Singh Murder Jamshedpur : जेल से न‍िकलने के बाद पंजाब चला गया था मनप्रीत, आज ही लौटा और चार युवकों ने कर द‍िया काम तमाम

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button