Crime NewsJamshedpurJharkhandNEWS

MANPREET MURDER CASE Latest : मनप्रीत की मां ने कहा – जबतक हत्‍या में शाम‍िल सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे नहीं देखूंगी तबतक मरे बेटे का चेहरा नहीं देखूंगी Video

Jamshedpur : जमशेदपुर के सिदगोड़ा पोस्ट ऑफिस के पास घर में घुसकर मनप्रीत पाल सिंह की हत्या के मामले में सिख समाज का गुस्सा फूट पड़ा है. समाज ने प्रशासन को शनिवार सुबह 10 बजे तक का समय दिया है. गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है. शुक्रवार को समाज के लोग मनप्रीत के घर के बाहर एक जुटे और आंदोलन की जानकारी दी. जानकारी देते हुए सीजीपीसी प्रधान गुरमुख सिंह मुखे ने बताया कि इस तरह का अपराध एक जघन्य अपराध है. दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी गयी और प्रशासन इस मामले में कुछ भी नही कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज समाज के लोगों ने बैठक कर यह निर्णय लिया है कि आज रात तक गिरफ्तारी का इंतेजार करेंगे. गिरफ्तारी नहीं होने पर शनिवार सुबह 10 बजे फिर से बैठक कर आंदोलन पर सहमति बनेगी. इसके बाद आंदोलन को उग्र करते हुए एसएसपी कार्यालय के समझ धरना-प्रदर्शन किया जायेगा.

मनप्रीत की मां ने कही ये बात

Catalyst IAS
ram janam hospital

मृतक की मां सोनी कौर ने कहा कि जबतक हत्‍या में शाम‍िल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तबतक वह अपने मरे बेटे का चेहरा नहीं देखेंगी. गिरफ्तारी के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा. उन्होंने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राहुल सिंह उनके बेटे का पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया था. घर के बाहर हथियार लेकर हंगामा कर रहा था. उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर सूचना दी कि राहुल सिंह उनके बेटे को मारना चाहता है, लेकिन पुलिस नहीं आई. इसके आधे घंटे के बाद सभी आरोपी आये और घर का दरवाजा तोड़ते हुए घर में घुस गये. उन्होंने घर में घुसकर मनप्रीत पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : आशीष डे हत्याकांड में विक्रम शर्मा बरी, 2 नवंबर 2007 को हुई थी हत्या

Related Articles

Back to top button