Corona_UpdatesMain SliderNational

#MannKiBaat में पीएम मोदी ने #LockDown21 में हो रही परेशानियों के लिए मांगी माफी, कहा- जरूरी था

विज्ञापन

New Delhi: पीएम मोदी रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से मांफी मांगी है. उन्होंने कहा कि कुछ फैसलों की वजह से आप सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसके लिए मैं सभी से मांफी चाहता हूं लेकिन यह करना जरूरी था.

कुछ लोग इस लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे है. अगर वो ऐसा की करते रहे तो फिर कोरोना वायरस की बीमारी का पालन करना मुश्किल हो जायेगा. जो लोग लॉकडाउन नहीं मान रहे हैं वो अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- #Covid-19 के लक्षण गायब होने पर भी रोगियों के शरीर में रह सकता है कोरोना वायरस

इंसानों को मारने की जिद ले बैठा है कोरोना

पीएम मोदी इस दौरान देशभर में लगे 21 दिनों के लॉकडाउन में हो रही परेशानियों को लेकर बोल रहे थे. उन्होंने कहा की लॉकडाउन की वजह से गरीबों, मजदूरों को खास तौर पर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

adv

इसके लिए आपमें से कुछ लोग मुझसे नाराज भी होंगे लेकिन दुनिया भर में जो कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है इससे लड़ने के लिए यह कदम उठाना बेहद जरूरी था. देश के लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए ये कदम उठाना पड़ा. उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन आपको कोरोना से बचाने के लिए लगाया गया है क्योंकि यह वायरस इंसानों को मारने की जिद ले बैठा है.

इसे भी पढ़ें- #LockDown21: जरूरतमंदों का पेट भर रही राज्य पुलिस, 15,000 लोगों को खिलाया खाना

कोरोना से ठीक हुए लोगों से पीएम ने की बात

कोरोना वायरस से संक्रमित लोग जो ठीक हो गये हैं उनसे भी पीएम मोदी ने बात की. इस दौरान उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर राम व आगरा के अशोक कपूर से बात की. राम और अशोक दोनों ही कोरोना से संक्रमित थे और अब दोनों ठीक हो चुके हैं.

राम ने बताया कि लॉकडाउन जेल जैसा नहीं है लोग इसके नियमों का पालन कर ठीक हो सकते हैं. कोरोना में सावधानी बरते और लॉकडाउन का पालन करें. वहीं आगरा के रहने वाले अशोक कपूर ने कहा कि वो आगर के स्वास्थ्यकर्मियों और स्टाफ का धन्यवाद करना चाहेंगे जिन्होंने उन्हें इस बीमारी से बचाया. साथ ही दिल्ली के अस्पताल के कर्मचारियों व स्टाफ ने भी बीमारी के दौरान उनकी पूरी मदद की.

इसे भी पढ़ें- #Corona से कैसे लड़ेंगे बेलगड़िया के लोग, खत्म हो रहा राशन, टाउनशिप में नहीं एक भी अस्पताल

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button