DhanbadJharkhand Vidhansabha Election

कांग्रेस का टिकट लेकर मन्नान मल्लिक पहुंचे धनबाद, कहा– BJP से नहीं रहते राज सिन्हा तो उन्हें जरूर देता आशीर्वाद

Dhanbad: धनबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट लेकर मन्नान मल्लिक का कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं की भीड़ ऐसी थी कि धनबाद स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मची रही.

धक्कम-धुक्की की नौबत आ गयी. एक-एक कार्यकर्ता में मन्नान मल्लिक को माला पहनाकर उनका स्वागत करने की होड़ लगी रही.नारेबाजी के बीच मन्नान मल्लिक प्लेटफॉर्म संख्या एक से कार्यकर्ताओ के साथ स्टेशन के बाहर आये.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: 2019 के विधानसभा चुनाव में कई हैं ऐसे नेता जो जातो गंवाये और भातो नहीं खाये!

यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सर्वे सर्वा सोनिया गांधी ने एक बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है. धनबाद की जनता ने चाहा और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बल पर धनबाद से जनप्रतिनिधि चुनकर गया तो निश्चित ही तेज गति के साथ धनबाद का चहुमुखी विकास करेंगे.

‘राज की किस्मत खराब है’

उन्होंने राज सिन्हा के आशीर्वाद लेने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज एक अच्छे इंसान हैं लेकिन वे भाजपा से हैं. अगर वे भाजपा से नहीं रहते तो मैं उन्हें जरूर आशीर्वाद देता. राज की किस्मत खराब है कि वे भाजपा के उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा कि झारखंड में भी भाजपा की हालत महाराष्ट्र जैसी हो सकती है. जिस तरह महाराष्ट्र में जनता ने भाजपा को नकार दिया है, उसी तरह झारखंड में भी जनता भाजपा से उब चुकी है और इस चुनाव में उसे सबक सिखाने का काम करेगी. इस बार झारखंड में हर हाल में नयी सरकार का गठन होगा.

इसे भी पढ़ेंः#BJP: 10 सीटिंग MLA के कटे टिकट जिसमें पांच ST, तीन SC और एक OBC, जेनरल का टिकट पत्नी को शिफ्ट

प्रजातंत्र में कुछ लोग विरोध भी करते हैं

साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि इस प्रजातंत्र में कुछ विरोध भी करते हैं, वहीं कुछ अच्छा भी बोलते हैं. पार्टी ने टिकट देकर जो आस्था व्यक्त की है, उस पर खरा उतरने का काम करूंगा. उन्होंने बताया कि अभी मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं और चुनाव लड़ने के लिए तैयार भी हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को बांटने का काम करती है, जबकि कांग्रेस ने सदा समाज को जोड़ने का काम किया है.

इसे भी पढ़ेंःBJP और AJSU गठबंधन पर संशय बरकरार, JMM के पूर्व विधायक अकील अख्तर अब सुदेश के साथ

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: