न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर रिलीज, बेमिसाल दिखीं झांसी की रानी बनीं कंगना रनौत

66

NW Desk: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. यह मूवी अगले साल 25 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है. कंगना के अलावा फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा मुख्‍य भूमिका में हैं. मंगलवार 18 दिसंबर को रिलीज हुए ट्रेलर टीजर को कुछ ही घंटे में लाखों बार देखा जा चुका है.

eidbanner

झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगा. डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौस खान के किरदार में दिखाई देंगे, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. गुलास गौस खान भारतीय स्वतंत्रता सेनानी थे, जोकि खट्टर खान परिवार से ताल्लुक रखते थे. वह रानी लक्ष्मी बाई के सेनापति थे और मुख्य सलाहकार थे. रानी लक्ष्मी बाई उन्हें प्यार से गौस बाबा बुलाया करती थी. इस फिल्म में दो बेहतरीन अदाकारों कंगना रनौत और डैनी को एक साथ परदे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा.

मूवी में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल करेंगी. वह एक निडर योद्धा होती हैं. ‘मणिकर्णिका’ में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. ट्रेलर में कंगना का लुक, एक्शन सब कुछ जबरदस्त लग रहे हैं. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है.

फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा कि, ‘गौस खान के किरदार के लिए डैनी हमारी पहली पसंद थे. इस रोल के लिए हमें और किसी को अप्रोच करने की जरूरत नहीं थी. वह इस किरदार के लिए फिट हैं और उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी है.’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: