Crime NewsJamshedpurJharkhand

Mango Firing Update: फायर‍िंंग का Love कनेक्‍शन, इस वजह से बना डाला ज्‍वेलर अनिल बर्मन की हत्‍या का प्‍लान

Jamshedpur: जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत दाईगुटू में ज्वेलर अनिल कुमार बर्मन पर बुधवार की रात अपराधियों ने फायरिंग की थी. अनिल ने बताया था कि कुछ दिनों पहले उसने दुकान पर अड्डेबाजी करनेवालों को डांटा था जिस कारण उसपर फायरिंग की गई थी. इधर, इस मामले में पुलिस को कुछ और ही जानकारी हासिल हुई है. पुलिस ने जब अनिल से कड़ाई से पूछताछ की तो मामला कुछ और ही सामने आया.

दरअसल, पड़ोसी रिशु राय ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अनिल पर फायरिंग की थी. रिशु अनिल की बेटी को पसंद करता था. इसकी जानकारी अनिल को लगने पर उसने रिशु के घर जाकर उसके परिजनों के सामने डांट लगाई थी. इसी से आहत रिशु ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अनिल की हत्या का प्लान बना दिया था. रिशु के साथी ने उसे पिस्टल लाकर दी थी. घटना के दिन अनिल अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहा था. रास्ते में ही गली में लगे स्ट्रीट लाइट को बंद कर रिशु अनिल का इंतजार करने लगा. अनिल के आते ही उसने पि‍स्‍टल निकालकर फायरिंग कर दी और फरार हो गया. फिलहाल रिशु फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur Water Crisis: मानगो के समतानगर में 20 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रदर्शन 

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button